अपने बच्चों के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं अजय, पत्नी काजोल ने शेयर की उनसे जुड़ी बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी काजोल और सैफ अली खान नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और अब दर्शक फिल्म की रिलीज का इन्तजार कर रहे हैं. इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है. लेकिन इसके अलावा देवगन फैमिली किसी और कारण से चर्चा में आई है.

दरअसल काजोल का अजय को लेकर यह मानना है कि वह अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. खासकर जब बात उनकी बेटी नीसा देवगन की हो, तो अजय बंदूक उठाने से भी पीछे नहीं हटेंगे. यह सब बातें काजोल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कही है.

View this post on Instagram

By Popular Demand.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

इंटरव्यू के दौरान काजोल से जब पूछा गया कि लव और रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेनी हो तो न्यासा और युग किसके पास जाएंगे? तो इस सवाल का जवाब देते हुए काजोल ने कहा – ‘न्यासा मेरे ही पास आएगी क्योंकि अजय इस तरह के इंसान हैं जो ब्वॉयफ्रेंड के बारे में सुनते ही प्रोटेक्टिव नेचर दिखाते हुए शॉटगन लेकर खड़े हो जाएंगे’.

View this post on Instagram

This is us! Wishing everyone a prosperous new year.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

आगे काजोल ने कहा – ‘युग जरूर अपने पिता अजय के पास जाएगा क्योंकि वो अजय को काफी कूल मानता है.’ आगे एक्ट्रेस कहती हैं – ‘अजय अपने बच्चों के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं. उनका बस चले तो वो बच्चों की हर चीज में दखल देने लग जाएं और उनसे जुड़ी हर चीज को ट्रैक करें.’

बता दें अजय और काजोल की बेटी न्यासा को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. दरअसल मई में जब अजय के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया था तो उसके अगले ही दिन न्यासा को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद अब अजय ने इन बातों का जवाब देते हुए कहा – ‘उस दौरान बच्चे काफी रो रहे थे और पिता के निधन के एक दिन बाद मैंने ही बेटी को बाहर भेज दिया था ताकि उनका मूड थोड़ा ठीक हो जाए.’

View this post on Instagram

The good wife ….. 🙏

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बता दें काजोल और अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी को रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 28 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles