सेल्फी लेने आई महिला को बोलीं दीपिका ‘आंटी आप सीनियर सिटीजन नहीं हैं’, देखें वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दीपिका अलग-अलग टीवी शोज में जा रही हैं. जिस वजह से एक्ट्रेस का हर रोज एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस की खूब तारीफ़ भी की जा रही है. इसी के चलते हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी को इम्प्रेस कर दिया है.

हाल ही में दीपिका को व्हाइट एंड ब्लैक मोनोक्रोम ड्रेस में देखा गया. जिसे उन्होंने ब्लू जींस के साथ पेयर किया. एक्ट्रेस का यह लुक बहुत ही शानदार लग रहा है. दीपिका की स्टाइलिश शालीना नथानी ने एक्ट्रेस के ये फोटोज शेयर किए हैं. जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अपनी इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हिल्स पहनी हुई है. जो Jimmychoo ब्रांड का है. इस बात की जानकारी भी स्टाइलिश ने ही कैप्शन के जरिए दी है.

अपने इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाथ में ब्रेसलेट और रिंग्स पहनी है. इसके अलावा मिनिमम मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया. इसके अलावा दीपिका का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वह फोटोज क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं और उसके कुछ देर बाद ही फैंस की भीड़ उन्हें घेर लेती है. जिसके बाद एक महिला आकर दीपिका के सामने खुद को सीनियर सिटीजन बोलती हैं और उन्हें सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करती हैं. जिसके बाद दीपिका हंसते हुए उन्हें कहती हैं – ‘आंटी आप सीनियर सिटीजन नहीं हैं.’ दीपिका का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

बात करें दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ की तो यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है. जिन्होंने कभी हार नहीं मानी तो मुसीबतों का डटकर सामना किया. फिल्म में दीपिका लक्ष्मी की भूमिका में नजर आ रही हैं. उनके साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया है और फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 30 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles