रणबीर-आलिया की शादी की तैयारी में जुटी फैमिली, होगा कृष्णराज प्रॉपर्टी के एक हिस्से का निर्माण

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा ये दोनों अपने अफेयर की ख़बरों की वजह से भी चर्चा में बने हैं. दोनों को लेकर यह खबर भी आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

जिसके बाद अब लग रहा है कपूर फैमिली भी शादी की तैयारी में जुट गई है. ख़बरों की माने तो रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर कृष्णराज प्रॉपर्टी के एक हिस्से का जल्द ही निर्माण करवाना चाहते हैं. इस जगह पर दोनों रणबीर और आलिया की शादी की पूजा करवाना चाहते हैं. जब से इन दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकारा है तभी से ये लगातार चर्चा में बने हैं.

View this post on Instagram

Last cuppa in capri ☕️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

रिपोर्ट्स की माने तो नीतू ने आर्किटेक्ट को बताया है कि विंटर 2020 तक बेसमेंट का काम पूरा हो जाना चाहिए ताकि कृष्णराज की प्रॉपर्टी पर रणबीर-आलिया की शादी के बाद की पूजा की जा सके. यह बात तो हम जानते ही हैं कि नीतू कपूर बहुत आध्यात्मिक हैं और वह अपने गुरूजी की आज्ञा का पालन करती हैं. नीतू की कृष्णराज से काफी यादें भी जुड़ी हैं.

कृष्णराज से जुड़ी है ऋषि और नीतू की यादें –

साल 1980 में ऋषि और नीतू ने पाली हिल पर कृष्णराज बंगला खरीदा था. करीबन 35 सालों से रणबीर और रिद्धिमा भी यहीं रह रहे हैं. इसी वजह से नीतू यह चाहती हैं कि रणबीर और आलिया की पहली पूजा रही हो. इसके साथ ही खबर यह भी आ रही है कि कपूर्स ने बंगले की जगह 15 मंजिला ऊंची बिल्डिंग बनाने का फैसला लिया है. जिसके लिए ऋषि और नीतू ने BMC से बंगले को ढहाने और ऊंची इमारत को बनाने की फैसला लिया है.

इसके साथ ही एक सूत्र का यह भी कहना है कि कोई भी कपूर इस बिल्डिंग में नहीं रहेगा और जो लोग इसे अफोर्ड कर सकते हैं उन्हें ही यह अपार्टमेंट दिए जाएंगे.

Published by Chanchala Verma on 30 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles