करीना और करिश्मा के बाद विराट और अनुष्का से स्विट्ज़रलैंड में मिले वरुण, नताशा भी थीं साथ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों न्यू ईयर मनाने के लिए देश से बाहर जा रहे हैं. करीना कपूर खान, सैफ अली खान और करिश्मा कपूर ये तीनों ही सितारे तैमूर अली खान के साथ स्विट्ज़रलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जहां से इनके कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं. ये तीनों सितारे क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद से ही स्विट्जरलैंड में हैं और एन्जॉय कर रहे हैं.

जिसके बाद अब इनकी मुलाकात स्विट्ज़रलैंड में वरुण धवन से हुई और तीनों स्टार्स ने मिलकर एक साथ फोटोज क्लिक करवाने शुरू कर दिए. ये फोटोज करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘देखो, हमारी किससे मुलाकात हुई #holidayseason #snowydays’.

View this post on Instagram

See who we met ! ⛷💙 @varundvn #holidayseason #snowydays

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इस फोटो में तीनों ही सितारे विंटर आउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें तीनों बहुत कूल लग रहे हैं. करीना इस फोटो में रेड जैकेट के साथ लाइट ब्लू ट्रॉउज़र पहने हुए नजर आ रही हैं तो वहीं करीना ब्लैक विंटर जैकेट और बेबी पिंक कलर का ट्रॉउज़र पहने हुए नजर आ रही हैं. इन दोनों के अलावा वरुण धवन ब्लू ट्रॉउज़र के साथ ब्लू ट्रेकसूट पहने हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक और फोटो वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें वह एक डॉग के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

What up dawg ☃️😎

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

करीना और करिश्मा के साथ ही वरुण की मुलाकात विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से भी हुई. इस फोटो में वरुण के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी नजर आ रही हैं.

बता दें अनुष्का और वरुण एक साथ ‘सुई धागा’ फिल्म में नजर आ चुके हैं. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. आने वाले साल में वरुण धवन ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में होंगी. बता दें यह फिल्म साल 1995 में आई फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है. जिसमें करिश्मा और गोविंदा लीड रोल में नजर आए थे. अब ऐसे में वरुण का अचानक से करिश्मा से मिलना एक्टर के लिए ख़ुशी की बात है.

Published by Chanchala Verma on 30 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles