BB 13 : देवोलिना की एंट्री से बदला घर का माहौल, रश्मि से किए अरहान को लेकर कई सवाल

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 का हर एपिसोड दिन पर दिन इंट्रस्टिंग होता नजर आ रहा है. जी हां, पिछले हफ्ते के वीकेंड के वार में सलमान खान ने घर के अंदर जाकर सफाई की. जो कि आज तक बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं हुआ. जिसके बाद अब यह बात तो साफ़ है कि इसके बाद का आने वाला एपिसोड भी बहुत ही इंट्रस्टिंग होना ही है और ऐसा ही कुछ कल के एपिसोड में देखने को मिला है.

कल घर में देवोलिना भट्टाचार्यजी की एंट्री हुई. इसके साथ ही सनी लियॉन ने केक लेकर स्टेज पर ही सलमान को बर्थडे विश किया. सलमान को केक खिलाने के साथ ही उन्होंने बेबी डॉल गाने पर डांस भी किया. शो के दौरान रश्मि और सि़ड सलमान के सामने अपनी पर्सनल बातों को लेकर लड़ते नजर आए और इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि पर भड़कते नजर आए और उनके कहने लगे – ‘पीठ पीछे झूठी बात करती है. सामने आकर बोले. टीवी 9 के सेट की बात बताऊंगा को तो इसका मुंह फुल जाएगा. गोवा तक पीछा करते हुए चली आई थी.’ इस तरह मामले को बिगड़ता देख आरती ने सिचुएशन को संभाला. लेकिन आसिम और सिद्धार्थ दोबारा एक दूसरे से भिड़ने लगे.

देवोलिना की एंट्री से घर के सभी सदस्य हैरान रह गए. वह शो में एक गेम खेलने आई थीं. जिसमें उन्होंने सभी से कई सवाल पूछे. इसके साथ ही देवोलिना एपिसोड में सिद्धार्थ के साथ मस्ती करतीं और फ़्लर्ट करती हुई नजर आईं. याद दिला दें कि सिद्धार्थ और रश्मि शुरूआत से ही एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. देवोलीना रश्मि से कहती हैं – ‘अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई कि उसका बच्चा भी है और आप प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन बाद ही आपने उसे प्रपोज़ कर दिया. आपको सलमान सर ने समझाया आपको परिवार ने समझाया, लेकिन आपको कुछ समझ नहीं आ रहा, आपने एक कान से सुना और दूसरे से निकाल दिया. इसके बाद दोनों के बीच कुछ कहा सुनी होती नजर आ रही है.’

इसके बाद देवोलिना की बहस शुरू ही रश्मि से. रश्मि और देवोलिना एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं और शुरुआत से ही दोनों के बीच के संबंध काफी अच्छे हैं. जब देवोलिना और सिद्धार्थ की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं तो ऐसे में देवोलिना और रश्मि की नोक झोक होनी शुरू हो गई थी.

Published by Chanchala Verma on 31 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles