WWE स्टार डेव बटिस्टा को हुमा कुरैशी ने सिखाया छम्मक छल्लो पर डांस, साथ आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ फिल्म के बाद से हुमा कुरैशी की एक्टिंग की दुनिया कायल है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. जिसके चलते अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नाइडर की फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ में काम कर रही हैं. इस फिल्म में हुमा के साथ WWE के लीजेंड डेव बटिस्टा भी नजर आने वाले हैं.

हाल ही में हुमा कुरैशी नेटफ्लिक्स के शो ‘द ब्रैंड न्यू शो’ का हिस्सा बनीं. जहां उन्होंने डेव बटिस्टा के साथ काम करने के एक्सपीरियंस शेयर किए. शो के दौरान हुमा ने बताया कि उनके भाई साकिब सलीम डेव बटिस्टा के चोकस्लैम और बटिस्टा बॉम्ब उनपर ट्राई किया करते थे और अब वे डेव के साथ काम कर रही हैं. आगे हुमा ने कहा – ‘जब साकिब को पता चला कि मैं डेव के साथ काम कर ही हूं. तो उसने मुझे डेव से उनके फिनिशिंग मूव- बटिस्टा बॉम्ब के बारे में पूछने को बोला और मैंने उनसे ये पूछा भी. डेव ने मुझे बताया कि उन्हें भारतीय फिल्में पसंद है और वे हिंदी फिल्म करना चाहते हैं. मैंने उन्हें वादा किया है कि हम उन्हें फिल्म में काम करने के लिए भारत लेकर आएंगे. मैंने उन्हें कुछ डांसिंग वीडियो भी दिखाए और उन्हें छम्मक छल्लो गाने के बॉलीवुड मूव्स भी सिखाए.’

बात करें ‘आर्मी ऑफ द डेड’ की तो यह एक अमेरिकन थ्रिलर फिल्म है. जोकि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी है. इस फिल्म में हुमा कुरेशी और डेव बटिस्टा के अलावा एला पर्नेल, एना दे ला रेगुएरा, थीओ रोस्सी, क्रिस डेलिया भी नजर आने वाले हैं. याद दिला दें कि डेव बटिस्टा को सभी मार्वल की सुपरहिरो फिल्म गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी में डरैक्स के रूप में जानते हैं.

बात करें हुमा के वर्कप्लेस की तो तो उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘लीला’ में देखा गया था. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ भी की गई थी.

Published by Chanchala Verma on 31 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles