सारा और कियारा को इंडस्ट्री की खूबसूरत और आकर्षक एक्ट्रेसेस मानते हैं एक्टर सन्नी सिंह

Get Daily Updates In Email

कार्तिक आर्यन और सन्नी सिंह की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. यही नहीं एक बार फिर दर्शक इन्हें साथ देखना चाहते हैं. हाल ही में सन्नी सिंह ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के बारे में बयान दिया है. जिसकी वजह से अब उनकी चर्चा हो रही है.

बता दें सन्नी सिंह ने कहा है कि उनके हिसाब अभिनेत्री सारा अली खान और कियारा आडवाणी बहुत खूबसूरत और आकर्षक हैं. इसके बाद सन्नी से पूछा गया कि क्या आप सारा से रिश्ते के लिए पूछेंगे. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा – ‘मैं बहुत शर्मीला हूं, तो मैं उससे बात नहीं कर पाऊंगा.’

अब आपको बता दें सन्नी सिंह और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और कार्तिक का नाम पहले ही सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है.  दोनों को कई बार साथ देखा गया लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने अफेयर के बारे में कुछ नहीं कहा.

View this post on Instagram

🍯➡️🧸 🥜➡️🐿 . 👁➡️🙌🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कार्तिक सारा के साथ ‘लव आज कल 2’ में और कियारा के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाले हैं. ऐसे में सन्नी का सारा का नाम लेना थोड़ा हैरान कर देने जैसा है. यह भी बता दें कि सारा अली खान का भी कॉफी विथ करण शो में कार्तिक को डेट करने की बात कह चुकी हैं.

View this post on Instagram

📸 @rahuljhangiani

A post shared by sunnysingh ੴ (@mesunnysingh) on

बात करें इनके वर्कप्लेस की तो सन्नी सिंह ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ से की थी. जिसमें उन्हें कैमियो रोल मिला था. जिसके बाद उन्हें ‘आकाश वाणी’ फिल्म में देखा गया. जिसके बाद आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ से उन्हें पहचान मिली. जिसमें कार्तिक आर्यन भी लीड रोल में थे.

इसके बाद आई फिल्म ‘सोनू के टीटू के स्वीटी’ में भी सन्नी और कार्तिक को खूब पसंद किया गया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई की थी.

बात करें सन्नी की आने वाली फिल्म की तो वह ‘जय मम्मी दी’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. जिसमें उनके साथ सोनाली सहगल लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

यह फिल्म 17 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 31 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles