फोटोज के चलते चर्चा में रहा निकयांक का न्यू ईयर सेलिब्रेशन, हो रही पीसी की ड्रेस की चर्चा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के अलावा अपनी वेकेशन की वजह से चर्चा में बनी हैं. क्रिसमस के बाद से ही लगातार ऐक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस के न्यू ईयर सेलिब्रेशन के फोटोज भी सामने आए हैं जिसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है. इस साल का अपना न्यू ईयर प्रियंका ने अपने पति निक और उनके भाइयों के साथ सेलिब्रेट किया. जिसके फोटोज निक ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. इन फोटोज में निक और प्रियंका बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस ने अमेरिका के मियामी में बड़े धूमधाम के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. अबबात करें एक्ट्रेस के लुक की तो उन्होंने इस दौरान पिंक कलर का गाउन पहना हुआ था जो कि बहुत ही स्टाइलिश था. इस गाउन में प्रियंका बहुत हॉट लग रही थीं. एक दूसरे को किस करते हुए दोनों ने न्यू ईयर की बधाई दी.

View this post on Instagram

The Kiss Of Love ❤

A post shared by PRIYANKA | FC (@priyankaonline) on

एक्ट्रेस का नियॉन पिंक कलर का मैक्सी गाउन एक्ट्रेस पर जितना सुंदर लग रहा था. उतनी ही हैरान करने वाली इसकी कीमत है. इस गाउन की खासियत है इसका कट-आउट लुक जिसमें वेस्ट के पास कट-आउट था. जिसमें साइड में पीक-अ-बू पैनल थे और बेहद डीप प्लंजिंग नेकलाइन था. इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने सिर्फ fendi की गोल्ड वॉच पहनी थी. खुले बाल आउट पिंक लिपस्टिक के साथ प्रियंका नेे अपने लुक को पूरा किया.

View this post on Instagram

GORGEOUS 😍

A post shared by PRIYANKA | FC (@priyankaonline) on

एक्ट्रेस का यह गाउन मशहूर फैशन ब्रैंड patbo का नियॉन कटआउट गाउन था जिसकी कीमत 895 डॉलर यानि करीब 64 हजार रूपए है. निक और प्रियंका के अलावा निक के भाई जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर पार्टी में ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहन हुए नजर आईं.

बात करें वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस आखिरी बार ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. इस फ़िल्म के बाद अब प्रियंका ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग में बिजी हैं. जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 03 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles