बार्क ने जारी की इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, टॉप 10 में शामिल हुए ‘नागिन’ सहित ये शोज़

Get Daily Updates In Email

हर हफ्ते दर्शक बार्क की रिपोर्ट आने का इंतजार करते हैं ताकि वह सभी टीवी शोज की रेटिंग जान पाएं और अब आखिरकार साल की पहली बार्क रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें आप देख सकते हैं कि इस रिपोर्ट में आपका पसंदीदा सीरियल है या नहीं…..बात करते हैं रिपोर्ट में सबसे टॉप पर यानि नंबर 1 पर आने वाले शो की तो पहले नंबर पर है ज़ी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ जोकि पिछले हफ्ते दूसरे नंबर पर था. वहीं इस बार दूसरे नंबर पर है हाल ही में शुरू हुआ एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन – भाग्य का जहरीला खेल’. पिछले हफ्ते यह पहले नंबर पर था और अब यह शो एक पायदान नीचे उतर गया है.

तीसरे नंबर पर है अमन और रोशनी का स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा शो ‘ये जादू है जिन्न का’. पिछले हफ्ते भी यह तीसरे नंबर पर ही था. चौथे नंबर पर है ज़ी टीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’. इस शो की टीआरपी में काफी बदलाव देखने को मिला है क्योंकि पिछले हफ्ते यह छठे नंबर पर था. वहीं अब पांचवें नंबर पर है कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’. जोकि पिछले हफ्ते चौथे नंबर पर था.

इसके बाद छठा नंबर हासिल किया है ‘छोटी सरदारनी’ सीरियल ने और सातवें पर अपनी जगह बनाई है कार्तिक और नायरा ने शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने. पिछले हफ्ते यह शो आंठवे नंबर पर थे. शो में दिखाए जा रहे ट्विस्ट्स एंड टर्न्स दर्शकों का ध्यान खींचने में कामियाब रहे हैं.

नंबर आठ पर है सलमान खान का कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 13’. वहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में खासी गिरावट देखने को मिली है. पिछले हफ्ते कपिल का शो पांचवे नंबर पर था और अब यह नंबर नौ पर पहुंच गया है. लिस्ट में आखिरी यानि नंबर दस पर जगह बनाई है सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 11’ ने.

 

 

 

Published by Chanchala Verma on 04 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles