केएल राहुल के साथ थाईलैंड में अथिया ने सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में लव अफेयर की ख़बरें आना आम बात हो चुकी है. आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी की डेटिंग की ख़बरें चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. यहां हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की. जोकि काफी समय से अपने लव अफेयर की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अथिया को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही है कि वह क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं लेकिन अभी तक इन दोनों की तरफ से कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है.

इन दोनों को वैसे तो कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है लेकिन इस बार अथिया और केएल राहुल ने एक साथ न्यू ईयर वेकेशन को एन्जॉय किया. बता दें ये दोनों नए साल का स्वागत करने थाईलैंड पहुंचे थे. जहां दोनों ने एक साथ खूब एन्जॉय किया.

इन दोनों की वेकेशन की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं. जोकि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. थाईलैंड से वेकेशन एन्जॉय करने के बाद दोनों की मुंबई एयरपोर्ट पर भी साथ देखा गया था.

इस वेकेशन पर अथिया और केएल राहुल के साथ उनके कुछ दोस्त भी पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ आकांक्षा रंजन कपूर, अनुष्का रंजन, अभिनेता आदित्य सील और उस्मान सिद्दीकी भी मौजूद थे. सभी ने एक साथ मिलकर न्यू ईयर पर एंजॉय किया.

View this post on Instagram

New #athiyashetty 💕

A post shared by 👑athiya shetty is queen👑 (@athiyashetty_lover) on

बता दें हाल ही में सुनील शेट्टी से जब उनके दोनों बच्चों अथिया और अहान की लव लाइफ के बारे में सवाल किए गए तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा था – ‘समय बदल गया है. मुझे बच्चों की पसंद पता है. मुझे अहान की गर्लफ्रेंड पसंद है. मुझे उससे भी प्यार है जिसे अथिया देख रही है. मुझे इसमें कोई समस्या नहीं है, माना को भी कोई समस्या नहीं है और वो खुश हैं.’

View this post on Instagram

a well balanced meal of carbs and carbs 😁

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

आगे एक्टर ने कहा था – ‘अगर आप अपनी जिंदगी को देखें, तो हमारी जिंदगी तो हंसी-खुशी बीती है. आजकल की जेनरेशन इस बात से ज्यादा परेशान है कि मुझे लाइक मिल रहा है क्या, मेरे कपड़े सही हैं क्या, छोटा मोबाइल तो नहीं है, स्मार्टफोन तो नहीं है. इसलिए मुझे लगता है कि पैरंट्स को अपने बच्चों का दोस्त बन जाना चाहिए.’

Published by Chanchala Verma on 04 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles