‘छपाक’ के प्रमोशन के दौरान प्रेग्नेंसी का सवाल पूछने पर भड़कीं दीपिका, दिया करारा जवाब

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में बनी हैं. इस फिल्म में वह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी हैं. जिसके लिए वह अलग-अलग टीवी शोज और रियलिटी शोज में भी जा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस से एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसकी वजह से वह भड़क गईं. यह सवाल था प्रेग्नेंसी से जुड़ा हुआ. इंटरव्यू के दौरान दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस बहुत गुस्सा हुईं और उन्होंने जवाब देते हुए कहा- ‘क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मैं जब फैमिली प्लानिंग करूंगी तो आपसे पूछ लूंगी. अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी. अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा.’

View this post on Instagram

🧡 #chhapaakpromotions

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जिसके बाद से दीपिका की खूब चर्चा हो रही है. इसके साथ ही इस इंटरव्यू में उन्होंने ‘गली बॉय’ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी संग फिल्म में काम करने को लेकर भी बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि यह एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी. उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी संग काम कर रही हूं. इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं. हम इसकी शूटिंग मार्च में करना शुरू करेंगे.

View this post on Instagram

Tadaaaaa!!!💁🏽‍♀️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण का 5 जनवरी को जन्मदिन था और उन्होंने इस साल अपना बर्थडे लखनऊ में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ सेलिब्रेट किया. जहां रणवीर सिंह भी नजर आए थे.

दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. ‘छपाक’ के बाद दीपिका ’83’ फिल्म में नजर आने वाली हैं जो कि साल 1983 में भारत द्वारा जीते गए वर्ल्डकप पर आधारित है. इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं और उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. शादी के बाद यह दोनों की एक साथ पहली फिल्म है.

Published by Chanchala Verma on 06 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles