अपने मेकअप आर्टिस्ट की शादी में पहुंचीं कैटरीना कैफ, ‘अफगान जलेबी’ गाने पर लगाए ठुमके

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों गोवा में हैं. अगर आप यह सोच रहे हैं कि कैटरीना यहां वेकेशन एन्जॉय करने के लिए पहुंची हैं तो ऐसा नहीं है. कैटरीना यहां अपने मेकअप में मेकअप आर्टिस्ट डेनियल सी बाउर की शादी अटेंड करने के लिए पहुंची हैं. बता दें कैटरीना के ये मेकअप आर्टिस्ट गे हैं. जिन्होंने अपने गे पार्टनर टाइरोन ब्रगनजा के साथ शादी की है.

Courtesy

बता दें डेनियल और टाइरोन ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी की है. इसके साथ ही मेहंदी, हल्दी बारात और सात फेरे जैसी सभी रस्में पूरी की गईं. शादी के लिए कपल ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ लाइट गुलाबी कलर के दुपट्टे कैरी किए थे. बता दें डेनियल और टाइरोन पहले अगस्त 2019 में जर्मनी में शादी कर चुके हैं और पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

इस शादी से जुड़े फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं. कई फोटोज एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं.

अब बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो उन्होंने इस दौरान पोस्टल ब्लू कलर का लहंगा पहना था. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

शादी में आयोजित किए गए संगीत में कैटरीना ने अपने गाने ‘अफगान जलेबी’ पर डांस परफॉरमेंस दिया. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. जोकि एक्ट्रेस के फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

बात करें कैटरीना के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार उन्हें ‘भारत’ फिल्म में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. वहीं अब बात करें उनकी आने वाली फिल्म की तो एक्ट्रेस ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म में कैटरीना डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 06 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles