धोनी की बेटी जीवा ने दिखाई अपनी सिंगिंग स्किल्स, गिटार बतारे हुए गाया इंग्लिश गाना

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी पत्नी साक्षीसाथ और बेटी जीवा धोनी के साथ मसूरी में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जहां से इन दोनों के फोटोज और वीडियोज भी सामने आ रहे हैं. जीवा धोनी चहिते स्टार किड्स में शामिल हैं और उन्हें कई बार साक्षी धोनी के पवेलियन में अपने पापा को चीयर करते हुए देखा गया है. जीवा का इंस्टाग्राम पर भी अकाउंट है. जिसे उनके मॉम-डेड हैंडल करते हैं.

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जो कि जीवा धोनी का है. बता दें यह वीडियो मसूरी का है. इस वीडियो में जीवा अपने सिंगिंग स्किल्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो होटल के रूम का है. जहां जीवा गिटार बजाते हुए इंग्लिश सॉन्ग ‘लैंड ऑफ हारमनी’ गुनगुनाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धोनी ने लिखा है- ‘बर्फ उसका (जीवा) बेस्ट लेकर आई है.’

View this post on Instagram

Snow brings the best out of her @ziva_singh_dhoni

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

जीवा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. यही नहीं दर्शक इस वीडियो के लिए जीवा की खूब तारीफ़ भी कर रहे हैं. जीवा को गाते सुनकर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा है कि इस गाने को इतनी छोटी बच्ची ने गाया है. इस वीडियो से पहले स्नोमैन वाला वीडियो भी सामने आया था. जिसमें धोनी और जीवा मिलकर स्नोमैन बनाते हुए नजर आ रहे थे.

View this post on Instagram

Holiday mode ! ❄️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बात करें धोनी की तो साल 2019 में हुए वर्ल्डकप के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार सेमीफाइनल मुकाबले में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेलते देखा गया था. खबरों की माने तो इस साल मार्च के आखिर में शुरू होने वाले आईपीएल 2020 से धोनी एक बार फिर से क्रिकेट की दुनिया में वापसी कर सकते हैं. इसके साथ ही धोनी के सन्यास लेने की ख़बरें भी सामने आ रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles