हीरो से पहले नहीं दिया जाता था हीरोइन को खाना, नेहा ने शेयर की साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया लम्बे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. नेहा बॉलीवुड के साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं और अब एक्ट्रेस ने हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए हैं.

हाल ही में दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि जब वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रह थी तो उस समय उन्हें काफी सेक्सिज्म (लिंगभेद) का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने बताया कि- ‘काफी समय पहले जब मैं साउथ सिनेमा में काम कर रही थी तो सभी लोग मुझसे कहते थे कि पहले हीरो खाना खा लगे उसके बाद तुम खाना खाना. फिल्म के सेट पर हमेशा कहा जाता था कि सबसे पहले अभिनेता को खाने की प्लेट उठाने देना उसके बाद तुम प्लेट लेना. ये मेरे लिए एकदम हैरान करने देने वाली बात थी. ये बात काफी समय पुरानी है हालांकि ऐसा बाद में कभी देखने को नहीं मिला. ऐसी घटना मेरे साथ केवल एक ही बार हुई थी.’

बता दें नेहा ने तेलुगू फिल्म ‘Ninne Ishtapaddanu’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस को कई फिल्मों में देखा गया.

View this post on Instagram

😘

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

भले ही एक्ट्रेस फिलहाल फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस इन दिनों अपने टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा- सीजन 4’ की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. नेहा के शो में अब तक बॉलीवुड के कई नामी सितारे शिरकत कर चुके हैं.

बता दें नेहा धूपिया ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया और अब इस कपल की एक बेटी भी हैं ‘मेहर’. अपनी शादी की खबर नेहा ने खुद अपने फैंस को फोटो शेयर करते हुए दी थी. बता दें नेहा और अंगद की शादी के 6 महीने बाद ही इस कपल के घर बेटी मेहर का जन्म हुआ था.

गौरतलब है कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं.

Published by Chanchala Verma on 06 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles