BB 13 : मधुरिमा ने मारी विशाल को चप्पल तो वहीं सिद्धार्थ से गुस्सा होकर शहनाज ने भी जड़ा थप्पड़

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है. घर में कभी भी कोई भी सदस्य किसी भी सदस्य से लड़ता झगड़ता हुआ ही नजर आता है. इस शो में अब कौन किसका दोस्त है और दुश्मन यह अब तक समझ नहीं आ पाया है. शेफाली बग्गा के घर से जाने के बाद सोमवार को शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई झगड़ा होता देखा गया. सिद्धार्थ घरवालों के सामने शहनाज को छेड़ते हैं और उन्हें परेशान करते हैं. जिसके बाद शहनाज गुस्सा हो जाती हैं और पहले खुद को मारने लगती हैं जिसके बाद वह गुस्से में सिद्धार्थ को भी ज़ोर दार थप्पड़ मार देती हैं.

इन दोनों के अलावा घर के 2 और सदस्यों के बीच लड़ाई होती है. जिनके नाम है मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह. इन दोनों को कई बार लड़ते झगड़ते हुए देखा गया है लेकिन इस बार इन दोनों के अपनी लड़ाई की सारी हदें ही पार कर दी. जी हां, मधुरिमा और विशाल की लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल को चप्पलों से मारना शुरू कर दिया. दोनों अपनी निजी बातों को लेकर लड़ते नजर आए. इन दोनों के सामने रश्मि देसाई भी बैठी थीं. जब मधुरिमा और विशाल की बहस शुरू होती है तो रश्मि इन दोनों को चुप करवाने की कोशिश करती हैं लेकिन दोनों रश्मि की नहीं सुनते.

लड़ाई एक बाद विशाल शो छोड़ने की बात कहते हैं और अपना माइक फेंककर कन्फेशन रूम के बाहर खड़े हो जाते हैं. जिसके बाद बिग बॉस विशाल और मधुरिमा को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं.जहां बिग बॉस ने मधुरिमा के इस व्यवहार के लिए फटकार लगाई तो विशाल को भी इस तरह से पेश नहीं आने की हिदायत दी. जिसके बाद बिग बॉस ने मधुरिमा और विशाल की बात पूरे घरवालों के सामने रखी और उनसे पूछा कि अगर आप का यह निजी मामला नहीं है तो मधुरिमा के व्यवहार का बिग बॉस कड़ी निंदा करते हुए दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट करते हैं. जिसके बाद बिग बॉस ने कहा – ‘फिर भी अगर आप एक साथ शो में नहीं रह सकते तो आपको एक मौका देतें हैं सोच लीजिए नहीं तो जो शो छोड़कर बाहर जाना चाहता है बता देगा. जिसके बाद मधुरिमा माफी भी मांगती हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles