‘सैल्यूट’ में शाहरुख़ के साथ नजर आ सकती हैं फातिमा, एक्टर संग काम करने के लिए बेताब हैं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

‘जीरो’ फिल्म के बाद से शाहरुख़ खान को किसी फिल्म में नहीं देखा गया है. जिसके बाद से सभी बड़े पर्दे पर शाहरुख़ को देखने के लिए बेताब हैं. साल 2019 में किंग खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की लेकिन अब 2020 में किंग खान जरूर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. बता दें शाहरुख़ खान को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही है कि वह ‘सैल्यूट’ फिल्म में नजर आ सकते हैं लेकिन बाद में इस फिल्म से शाहरुख के हाथ खींचने की खबर भी आने लगी थीं.

लेकिन अब एक बार फिर से ‘सैल्यूट’ फिल्म चर्चा में आ गई है और फिल्म में शाहरुख के होने की खबर पक्की ही मानी जा रही है. जिसके बाद अब इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश जारी है. ख़बरों की माने तो इस फिल्म के लिए ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख को अप्रोच किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स को फातिमा की पिछली कुछ परफॉर्मेंसेस बेहतर लगी जिसकी वजह से उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

लेकिन जल्द ही इस फिल्म की घोषणा हो चुकी है. फिल्म में फातिमा के होने के साथ ही और भी कई एक्ट्रेसेस के होने की ख़बरें भी आ रही हैं. बता दें एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि शाहरुख वो इंसान हैं जिनके आस-पास होने पर वे नर्वस हो जाएंगी पर फिर भी वे उनके साथ काम करना पसंद करेंगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि शाहरुख एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ काम करने के लिए वे तड़प रही हैं.

बात करें ‘सैल्यूट’ फिल्म की कहानी की तो इसकी कहानी एयर फाेर्स ऑफिसर राकेश शर्मा पर आधारित है. जिनकी भूमिका शाहरुख़ खान निभाने वाले हैं. बता दें राकेश शर्मा बाद ने स्पेस ट्रैवलर बन जाते हैं और फिल्म में उनकी यही  हिम्मत और लाइफटाइम अचीवमेंट्स की कहानी को दिखाया जाएगा.

फिल्म की कहानी को अंजुम राजाबली ने लिखा है और इस फिल्म को महेश मथाई डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला मिलकर इसे प्रोड्यूस करने वाले हैं. यह फिल्म फरवरी तक फ्लोर पर आएगी.

Published by Chanchala Verma on 07 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles