प्रभास सहित इन साउथ फिल्म एक्टर्स की एक फिल्म ने बदल दी किस्मत, बढ़ चुकी है फैन फॉलोइंग

Get Daily Updates In Email

दर्शक इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फ़िल्में देखना भी पसंद करते हैं. यही वजह है कि साउथ फिल्मों के लिए दर्शकों की दिलचस्पी के साथ ही साउथ एक्टर्स की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती ही जा रही है. यहां हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक फिल्म के बाद से ही फेमस हो गए. यही नहीं उनकी एक फिल्म ने ही उन्हें पहचान भी दिलाई. तो चलिए आपको बताते हैं कौनसे हैं ये सितारे –

1. यश –

कन्नड़ के सुपरस्टार यश को ‘केजीएफ’ फिल्म के लिए खूब पसंद किया है. इस फिल्म के बाद से यश की पॉपुलैरिटी खूब बढ़ गई. फिल्म ने यश के करियर के खाते तो खोले ही साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग में भी अच्छी खासी बढ़त हो रही है. ‘केजीएफ’ की सक्सेस के बाद अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है. जिसका दर्शक इन्तजार कर रहे हैं.

2. विजय –

View this post on Instagram

Back! Yo.

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda) on

साउथ ही सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय की किस्मत में चार चांद लगा दिए. इस फिल्म में अजय को देखने के बाद विजय को फैन फॉलोइंग अच्छी खासी बढ़ चुकी है. यह फिल्म लोगों को इस कदर पसंद आई कि इसे हिंदी में भी ‘कबीर सिंह’ नाम से डब किया गया है.

3. प्रभास –

इस लिस्ट में आखिरी नाम है प्रभास का जिनका एक नाम ‘बाहुबली’ भी हो चुका है. प्रभास को वैसे तो कई फिल्मों में देखा गया लेकिन ‘बाहुबली’ ने प्रभास की किस्मत ही बदल दी. ‘बाहुबली’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला. यही नहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट ‘बाहुबली 2’ को भी दर्शकों ने पसंद किया. ‘बाहुबली’ की सक्सेस ने उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री का टॉप एक्टर बना दिया है. इस फिल्म के बाद  प्रभास को बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर भी आने लगे. जिसके बाद उन्होंने ‘साहो’ फिल्म साइन की और यह फिल्म सुपरहिट भी रही. ख़बरों की माने तो इस फिल्म के लिए प्रभास ने 100 करोड़ रूपए फीस चार्ज की थी.

Published by Chanchala Verma on 07 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles