बुर्ज खलीफा में शर्लिन चोपड़ा ने ख़रीदा फ़्लैट, ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज से बटोरती हैं सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली शर्लिन चोपड़ा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. शर्लिन का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके हॉट और बोल्ड फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ है.

इन सभी के अलावा शर्लिन फिलहाल किसी और वजह से चर्चा में आई हैं. दरअसल आपको बता दें कि शर्लिन ने दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा में अपना घर खरीद लिया है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही इंटरव्यू के दौरान दी है.

View this post on Instagram

#happythanksgiving ❤️ pic by @ashishsom

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने अपने नए फ्लैट के बारे में बात करते हुए कहा- ‘दुबई में रह रहे मेरे एक दोस्त ने मुझे समझाया कि मुझे दुबई में रियल इस्टेट में इंवेस्ट करना चाहिए. मेरा हमेशा सपना था कि जिन शहरों में मैं जाती रहती हूं, वहां मेरा अपार्टमेंट हो. वहीं दुबई मेरे सबसे पसंदीदा शहरों में से एक है.’

बता दें शर्लिन ने कुछ दिनों पहले भी एक फोटो शेयर किया था. जिसमें वह फर्श पर लेटे हुए नजर आ रही हैं और इस फोटो को शेयर करने के साथ ही शर्लिन ने लोकेशन की जगह पर बुर्ज खलीफा का लिखा है. जिसके बाद से कहा जा रहा है कि यह फोटो शर्लिन ने नए फ्लैट की.

View this post on Instagram

#thesherlynchopraapp 💘 Link in bio

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

बता दें कि दुबई में शर्लिन के अलावा बॉलीवुड के कई नामी सितारों के फ्लैट्स हैं. जिसमें शिल्पा शेट्टी, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम शामिल हैं. बात करें बुर्ज खलीफा के फ्लैट्स की कीमत की तो एक टू बेडरूम अपार्टमेंट की कीमत यहां करीब 15 करोड़ रूपए तक हो सकती है. लेकिन शर्लिन ने कितनी कीमत देकर यहां फ़्लैट ख़रीदा है. यह अभी तक सामने नहीं आया है.

बात करें शर्लिन के वर्कप्लेस की तो फिलहाल वह किसी प्रोडक्शन हाउस के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. वहीं शर्लिन के ‘कामसूत्र 3डी’ में काम करने की भी ख़बरें आने लगी थीं. लेकिन इस फिल्म को लेकर होने वाले विवादों की वजह से यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई.

Published by Chanchala Verma on 07 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles