‘केजीएफ’ स्टार यश के बर्थडे पर उनके फैंस ने बनाया 5000 किलो और 216 फ़ीट का केक

Get Daily Updates In Email

KGF फिल्म के बाद से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले एक्टर यश का आज जन्मदिन है. इससे पहले भी यश ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन KGf ने उन्हें अच्छी खासी पहचान दिलाई है. बता दें केजीएफ स्टार का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मोगीना मनसु (Moggina Manasu) फिल्म से की थी जो कि साल 2008 में आई थी.

यश की फैन फॉलोइंग साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छी हो चुकी है. आज यश का 34वां जन्मदिन मनाने के लिए के उनके फैंस एसोसिएशन नंदी लिंक ग्राउंड, नयंधली, बंगलुरु में 5 हज़ार किलो और 216 फ़ीट का केक काटने वाले हैं. जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसके साथ ही फैंस को स्टेशन तक पहुंचने के लिए 10 बस भी अरेंज की गई है. यश के केक पर ‘हैप्पी बर्थडे रॉकिंग स्टार यश लिखा हुआ है.

बता दें यश ने अपनी डेब्यू फिल्म की कोस्टार राधिका से ही शादी की है. जिनसे उन्हें एक बेटी भी है. बता दें यश ने ‘राजाधानी’, ‘मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी’ और ‘किराटका’ जैसी फिल्में की हैं.

बता दें यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है. उनका जन्म कर्नाटक के हसन जिले में हुआ था. यश के पिता अरुण कुमार जे KSRTC ट्रांसपोर्ट सर्विस में काम करते थे. जिस वजह से वह भी BMTC ट्रांसपोर्ट में ड्राइवर की नौकरी करने लगे. यश के पिता आज भी बस चलाते हैं. उनके पिता का कहना है कि अपने इसी काम की वजह से उन्होंने यश को पाला और उन्हें बड़ा किया. इसी वजह से वह यह नौकरी कभी नहीं छोड़ेगे.

View this post on Instagram

#Yash birthday celebrations 🔥 #Thyview

A post shared by THYVIEW (@thyview) on

पढ़ाई करने के तुरंत बाद ही यह बिनाका नाटक मंडली में शामिल हो गए थे. जिसके बाद धीरे-धीरे वह कामियाबी की सीढ़ी चढ़ते गए. बता दें साल 2018 में आई फिल्म ‘केजीएफ’ कन्नड़ सिनेमा की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म थी. जिसने वर्ल्ड वाइड 250 करोड़ का बिजनेस किया था. रिपोर्ट्स की माने तो यश के पास 40 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है. यश के पास एक तीन करोड़ का बंगला है. इसके अलावा वह एनजीओ भी चलाते हैं. फिलहाल यश अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘KGF’ के दूसरे पार्ट की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles