BB 13 : सिद्धार्थ को मनाती दिखीं शहनाज गिल, अपनी स्पेशल पावर से बदल दिया पूरा गेम

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और यही नहीं सिद्धार्थ को इस सीजन का मजबूत दावेदार भी माना जा रहा है. सिद्धार्थ काफी अच्छा खेल रहे हैं और उनकी शहनाज से बढ़ती नजदीकियां भी सबसे ज़्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. लेकिन इन दोनों के बीच हाल ही में लड़ाई होती नजर आई जिसमें शहनाज ने ग़ुस्से सिद्धार्थ को थप्पड़ तक जड़ दिया था.

इन दोनों के बीच की नोंक झोंक और बॉन्डिंग को दर्शक भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन जब से इन दोनों की लड़ाई हुई है तब से इन दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं. बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शहनाज से गुस्सा होते हुए नजर आए. बता दें सिद्धार्थ को माहिरा से बात करते देख और उनके साथ टाइम स्पेंड करता देख शहनाज नाराज हुईं और उन्होंने सिद्धार्थ को थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद अब शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को मनाती हुई नजर आ रही हैं. बीते एपिसोड मेंसिद्धार्थ और शहनाज बेड पर लेते हुए नजर आ रहे हैं और शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं – ‘मेरी तेरे साथ फीलिंग्स हैं. मैं तेरे बिना नहीं रह सकती.’ शहनाज की ये बातें सुनकर सिद्धार्थ वहां से उठकर चले जाते हैं और शहनाज भी उनके पीछे चली जाती हैं.

सिद्धार्थ के पीछे पीछे वह लिविंग रूम तक चली जाती हैं और उनके पास बैठकर कहती हैं – ‘मैं तेरे साथ फेक नहीं हूं. बहुत नेचुरली हुआ है जो हुआ है.’ जिसके बाद सिद्धार्थ शहनाज से पूछते हैं – ‘क्या तुझे प्यार हो गया है? इसपर शहनाज हंसते हुए कहती हैं – ‘पागल है क्या?’ जिसके बाद दोनों हंसने लगते हैं.

सिद्धार्थ से गुस्सा होकर शहनाज असीम रियाज से भी बातचीत करते हुए नजर आती हैं. बातचीत में असीम शहनाज से कहते हैं –  ‘अगर उन्हें माहिरा शर्मा नहीं पसंद है तो उन्हें इसके लिए साफ कहना चाहिए.’

यह सारी बातें सुनकर शहनाज ने अपना गेम ही बदल लिया. बता दें नॉमिनेशन के दौरान शहनाज को एक स्पेशल पावर दी गई थी. जिसमें उन्हें इस हफ्ते नॉमिनेट हुए आरती सिंह, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को सुरक्षित करना था. सभी ने मिलकर माहिरा का नाम लिया लेकिन आखिर में शहनाज ने गेम बदल दिया और आरती सिंह को सेफ कर दिया.

Published by Chanchala Verma on 08 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles