एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं कर सकते तीनों खान, सलमान खान ने बताई इसके पीछे की वजह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के तीनों खान आमिर खान, शाहरुख़ खान और सलमान खान को एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. लेकिन बेशक दर्शकों के दिल में यह तमन्ना तो जरूर होगी कि वे कभी ना कभी इन तीनों को एक साथ जरूर साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखें. लेकिन इन तीनों सितारों का साथ स्क्रीन शेयर करना नामुमकिन सा लग रहा है. दरअसल हाल ही में सलमान खान ने इस बात का कारण बताते हुए इसका कारण बताया कि आखिर किस वजह से ये तीनों एक साथ काम नहीं कर सकते हैं.

बता दें सलमान खान शाहरुख खान के साथ ‘करण अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’ औऱ ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा सलमान और आमिर खान को भी ‘अंदाज़ अपना अपना’ फिल्म में साथ देखा गया है. लेकिन आज तक शाहरुख औऱ आमिर ने साथ स्क्रीन शेयर नहीं की है.

सलमान खान ने शाहरुख और आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर कहा- ‘बजट बहुत- बहुत ज्यादा होगा और उस बजट को वापस कमाने के लिए हमें 20,000 से ज्यादा स्क्रीन्स की जरूरत पड़ेगी. हमारे पास अब तक केवल 5000 से 6000 स्क्रीन्स ही हैं. इतनी बड़ी फिल्म को रिलीज़ करने के लिए हमें कई सारी स्क्रीन लगानी पड़ेंगी.’

वैसे सलमान की यह बात सुनकर दर्शकों की दिल जरूर टूटा है लेकिन सचमुच सलमान ने इन बातों का सीधा और सुलझा हुआ जवाब दिया है. बात करें सलमान खान के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार उन्हें ‘दबंग 3’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज़ खान, सुदीप किच्चा और अमोल गुप्ते लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी कर ली है.

यही नहीं अब सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं. जिसे प्रभुदेवा डायरेक्ट करने वाले हैं और दिशा पाटनी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles