‘तैमूर की नैनी की 1.5 लाख रूपए सैलरी’ पर आया करीना का रिएक्शन, कहा- इसका कोई मोल नहीं

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स हैं. उनके फोटोज देखना दर्शक बहुत पसंद करते हैं. जिसकी वजह से उनके फोटोज कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं. तैमूर हाल ही में अपनी फैमिली के साथ स्विट्ज़रलैंड से वेकेशन एन्जॉय कर लौटे हैं. जहां से उनके फोटोज भी सामने आए थे.

तैमूर को उनके मॉम डेड के साथ ही उनकी नैनी के साथ भी स्पॉट किया जाता है. तैमूर की नैनी अपनी सैलरी को लेकर कुछ समय पहले चर्चा में आई थीं. रिपोर्ट्स की माने तो तैमूर की नैनी की मासिक सैलरी 1.5 लाख रूपए है. लेकिन इसके लेकर अब करीना कपूर खान ने अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने तैमूर की नैनी की सैलरी पर रिएक्ट करते हुए कहा – क्या सच में? लेकिन जैसा कि मैं कहती हूं मैं इस बारे में बात नहीं करती हूं.’

View this post on Instagram

Happy Diwali! 🔥💃

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

इससे पहले भी करीना से ऐसे कई तरह के सवाल पूछे जा चुके हैं. बता दें जब करीना अरबाज खान के शो ‘पिंच’ में पहुंची थीं तो एक फैन ने उनसे यही सवाल पूछा था.’ जिसका जवाब देते हुए करीना ने कहा था- ‘आपके बच्चे के खुश और सुरक्षित रखने का कोई मोल नहीं है.’

View this post on Instagram

Aww..Look at this Cutie! 🇮🇳 #BeedBlue

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

बात करें करीना कपूर खान के वर्कप्लेस की तो उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ आज रिलीज हो चुकी है. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला. जिसके बाद अब फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है.

View this post on Instagram

😍

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

‘गुड न्यूज़’ के बाद करीना आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म के सेट से इन दोनों के फोटोज भी सामने आ चुके हैं और यह फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 09 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles