बेटी अनन्या पांडे के रिलेशनशिप की खबरों पर अब आया चंकी पांडे का बयान, हो रही चर्चा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारों के अफेयर से जुड़ी ख़बरें आना अब एक आम बात हो चुकी है. जी हां, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड डेब्यू किया है लेकिन उनके अफेयर से जुड़ी ख़बरें भी आने लगी हैं. बता दें एक्ट्रेस ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद अनन्या ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म में नजर आईं. जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में थे. उनकी इन दोनों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की.

‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म की शूटिंग के समय से कार्तिक और अनन्या के अफेयर की ख़बरें भी आने लगी थी. यही नहीं दोनों के फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुके हैं. इन दोनों ने अपने अफेयर की ख़बरों को लेकर तो हमेशा यही कहा है कि दोनों दोस्त हैं लेकिन अब अनन्या के पापा चंकी पांडे ने बेटी के रिलेशनशिप को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

View this post on Instagram

Happy Diwali🤗💖😍🥂

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में चंकी पांडे ने कहा – ‘अनन्या अभी 21 साल की है, जिसमें यह लाजमी है. अगर इस उम्र में उसका बॉयफ्रेंड नहीं होगा तो मुझे हैरानी होगी. मैं अपने समय में काफी कुछ देखा है जिस कारण मैं जानता हूं कि इन सभी बातों में कितनी सच्चाई होती है. एक इनसाइडर के तौर पर मैं इन सभी चीजों के लिए तैयार रहता हूं.’

View this post on Instagram

Big in Japan 🤩🇯🇵

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

चंकी पांडे के इस बयान के बाद से यह तो साफ हो गया है कि अनन्या के रेलशनशिप को वह खुले दिल से स्वीकारने वाले हैं. बात करें अनन्या की आने वाली फिल्मों की तो वह फिलहाल ‘खाली-पीली’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

Driving into 2020 🚕😎❤️ #KhaaliPeeli

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

इस फिल्म से जुड़ा इन दोनों का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है जिसकी सभी तारीफ़ कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles