हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो ने बदल दी थी दीपिका की किस्मत, ऑफर होने लगी थीं फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को लेकर चर्चा में बनी हैं.  इस फिल्म में वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो कि अब खत्म हो चुका है. बता दें आज दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं लेकिन इससे पहले वह नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने के बारे में सोचा और आखिरकार इसमें सफल भी रहीं.

Courtesy

फिल्मों में आने से पहले दीपिका मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. उन्होंने साल 2006 में आई कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ से फिल्मों में कदम रखा था. जिसके बाद फराह खान की साल 2007 में आई फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. दीपिका के बारे में यह बात आपको शायद नहीं पता होगी कि वह बॉलीवुड में आने से पहले एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. जी हां, दीपिका पादुकोण को हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो ‘नाम है तेरा’ में देखा गया था. हिमेश के ब्रेक देने की वजह से ही आज दीपिका फिल्मों में इतना कमाल कर पाई हैं.

Courtesy 

कुछ दिनों पहले ही दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक’ का  प्रमोशन के लिए ‘इंडियन आइडल 11’ में पहुंची और शो के जज हिमेश रेशमिया से पहला ब्रेक देने के लिए धन्यवाद कहा. शो के दौरान दीपिका ने कहा था- ‘फराह खान और शाहरुख खान ने ‘नाम है तेरा तेरा’ म्यूज़िक वीडियो देखने के बाद ही मुझे उनकी फिल्म में कास्ट किया था इसलिए मैं हिमेश सर को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया.

Courtesy 

जिसके बाद हिमेश ने भी दीपिका की सफलता पर खुशी जताते हुए कहा- ‘दीपिका के समर्पण और पक्के इरादों ने ही आज उन्हें सभी की पसंदीदा एक्ट्रेस बनाया है. इस गाने के ऑडिशन के लिए बहुत सारी लड़कियां आई थीं लेकिन दीपिका इनमें बेस्ट थीं और इसलिए उन्होंने वो मौका हासिल कर लिया था.’

Published by Chanchala Verma on 10 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles