छपाक की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक दर्शन करने पहुंचीं दीपिका, व्हाइट ड्रेस में लग रहीं खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ आज रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही इस फिल्म का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज सभी का इन्तजार खत्म हो चुका है. इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं और कुछ दिनों से फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज़ भी बना हुआ है.

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण बप्पा को बहुत मानती हैं. अपनी जिंदगी के खास मौकों पर दीपिका कभी भी सिद्धिविनायक जाना नहीं भूलती हैं और आज भी अपनी फिल्म की रिलीज के दिन दीपिका सिद्धिविनायक पहुंचीं. जिसके बाद से उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं.

दीपिका ने इस दौरान क्रीम कलर का खूबसूरत सूट पहना हुआ था. जिसके साथ उन्होंने ब्राउन जूतियां और कानों में मैचिंग भारी झुमके पहने थे. जो कि दीपिका में बहुत ही अच्छे लग रहे थे. ओवरऑल दीपिका का लुक बहुत ही शानदार था. लुक के लिए भी दर्शक दीपिका की तारीफ़ कर रहे हैं.

दीपिका ने मंदिर में जाकर पूजा भी की. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

बता दें दीपिका के लिए आज का दिन इसलिए भी खास है क्योंकि उनकी फिल्म ‘छपाक’ का क्लैश अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग’ वॉरियर से हुआ है.

बात करें दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ की तो इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को लेकर विवाद तो चल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में काम करने को लेकर दीपिका ने कहा था- ‘मेरा अनुभव बहुत मुश्किल रहा. एक एक्टर के तौर पर बहुत चैलेंजिग रहा. लेकिन एक इंसान के तौर पर इसने मुझे बहुत प्रभावित किया. ये बहुत आसान नहीं था. इसी कारण में बहुत इमोशनल हो जाती हूं. क्योंकि मुझे उन लम्हों के बारों में सोचना पड़ता है जो लक्ष्मी जीती है. एक एक्टर के तौर पर मैंने इसे बहुत एन्जॉय किया. लेकिन एक इंसान के तौर पर मैंने बहुत दर्द महसूस किया है.’

Published by Chanchala Verma on 10 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles