रजनीकांत की दरबार की सफलता के लिए फैंस ने किया 15 दिन उपवास, थिएटर्स के बाहर फोड़े पटाखे

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दरबार’ आज रिलीज हो चुकी है. सभी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म की रिलीज का इंतजार करने का एकमात्र कारण है साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत. इस फिल्म की कमियाबी के लिए रजनीकांत के फैंस ने कई मन्नतें भी की हैं लेकिन मदुरई के लोगों ने इस फिल्म की सक्सेस के लिए जो किया है वह वाकई काबिले तारीफ़ है.

Courtesy 

दरअसल इस फिल्म की सक्सेस के लिए मदुरई के 9 लोग 15 दिन से उपवास कर रहे थे और उन्होंने गुरुवार के दिन जमीन पर रखकर खाना खाया और अपना व्रत खोला. बता दें फिल्म रिलीज के दिन की भारी भीड़ थिएटर्स के बाहर देखने को मिली है.

Courtesy 

साउथ ही नहीं दूसरी जगहों पर भी इस फिल्म के लिए दर्शकों की दीवानगी देखने लायक थी.

Courtesy 

महाराष्ट्र में भी फिल्म देखने पहुंचे प्रशंसकों ने थिएटर्स के बाहर पूजा-अर्चना की और पटाखे फोड़े. लोगों का मानना है कि इससे फिल्म को भारी सफलता मिलेगी.

तमिलनाडु के फैंस चेन्नई के रोहिनी थिएटर पहुंचे और वहां भी फिल्म रिलीज का जश्न मनाया गया. सोशल मीडिया पर भी फिल्म की रिलीज का असर देखने को मिल रहा है. सुबह से ही ट्विटर पर #DarbarFDFS ट्रेंड कर रहा है. बता दें इससे पहले जब फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था तो भी सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह देखने लायक था.

बात करें इस फिल्म की तो रजनीकांत फिल्म में एक कॉप का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके लिए दर्शक और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं. फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर और योगी बाबू जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज हुई है. जिसे एआर मुरुगदास ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं –

इन सभी से फिल्म के लिए दर्शकों की दीवानगी साफ नजर आ रही है.

Published by Chanchala Verma on 10 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles