BB 13 : वीकेंड का वार में शहनाज पर बरसेगा सलमान का गुस्सा, चैनल ने शेयर किया प्रोमो

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 13 का हर दिन बड़ा ही रोमांचक होता है. हर दिन बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिलता ही है. एक तरफ जहां कुछ समय पहले सिद्धार्थ और शहनाज की नजदीकियां चर्चा का विषय बनी थी तो वहीं अब इन दोनों के बीच दूरियां आती हुई नजर आ रही हैं. दोनों के बीच कुछ दिनों से लड़ाई झगड़ा होता हुआ नजर आ रहा है. यही नहीं शहनाज ने गुस्से में सिद्धार्थ पर हाथ तक उठा दिया था. जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच लड़ाई और अनबन होती हुई नजर आ रही है.

इसके बाद अब शहनाज सिद्धार्थ के साथ दूरियां बनने की वजह से सलमान खान के निशाने पर भी आ गई हैं. शो के आने वाले एपिसोड में सलमान खान शहनाज गिल को जमकर डांटते हुए नजर आने वाले हैं. बिग बॉस के इस एपिसोड का एक प्रोमो चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जोकि अब सुर्ख़ियों में आ गया है.

दरअसल शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला से अपने रिश्ते को लेकर बात करते समय रोने लगती हैं. जिसे देखकर सलमान उनपर बहुत गुस्सा होते हैं और कहते हैं कि ये रोना धोना मेरे आगे मत करो. जिसके बाद शहनाज रोते हुए कहती हैं कि उन्हें शो में नहीं रहना उन्हें बाहर निकाल दें. शहनाज की इन बातों और उनके रोने धोने से परेशान होकर सलमान भी उनपर नाराज होते हैं और कह देते हैं कि दरवाजा खोलो इसे बाहर जानें दो यार.

इसके अलावा बिग बॉस के घर में दीपिका पादुकोण की भी एंट्री होती है. वह यहां अपनी फिल्म ‘छपाक’ को प्रमोट करने आई हैं. दीपिका के अलावा लक्ष्मी अग्रवाल भी बिग बॉस के घर में पहुंचीं. इस एपिसोड से जुड़ा एक फोटो भी सामने आया है जिसमें दीपिका बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ ट्रिप पर बाहर जाती हैं. बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार है जब कंटेस्टेंट्स बिना एलिमिनेशन के घर से बाहर आए हैं.

सामने आए फोटो में दीपिका कंटेस्टेंट्स विशाल आदित्य सिंह, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह और मधुरिमा तुली के साथ जीप पर बैठकर ड्राइव पर जाती हुई नजर आ रही हैं और विशाल जीप चला रहे हैं और उन्हीं के पास वाली सीट पर दीपिका बैठी हैं. इसके अलावा बाकी गर्ल्स जीप के पीछे वाली सीट पर खड़ी हुई हैं. घर से बाहर आकर कंटेस्टेंट्स बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles