दर्शकों को पसंद आई दीपिका की फिल्म ‘छपाक’, पहले दिन की 4.77 करोड़ की कमाई

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण स्टारर ‘छपाक’ फिल्म कल रिलीज हो चुकी है और रिलीज के बाद से ही इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. बता दें यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम रोल में नजर आए हैं. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है. फिल्म के रिव्यूज के बाद अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

जी हां, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ‘छपाक’ ने रिलीज के पहले दिन 5 करोड़ रूपए की कमाई की है. वैसे फिल्म की रिलीज से पहले ही उम्मीद की जा रही थी कि ‘छपाक’ 4 से 5 करोड़ रूपए की कमाई कर सकती है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़त होगी जिससे फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बेशक बढ़ने वाला है.

बता दें ‘छपाक’ के साथ ही अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ भी रिलीज हुई है. इन दोनों फिल्मों के क्लैश होने की वजह से इनकी कमाई पर तो असर पड़ना लाज़मी है. बता दें अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ‘छपाक’ से कहीं आगे निकल चुका है. यही नहीं तरण आदर्श की माने तो ‘छपाक’ ने 4.77 करोड़ रूपए की पहले दिन कमाई की है.

बात करें स्क्रीन्स की तो ‘तानाजी’ को 4540 स्क्रीन्स पर और ‘छपाक’ को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

‘छपाक’ फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे लेकर अच्छा ख़ासा बज़ बना हुआ था. सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. दीपिका ने फिल्म में जहां लक्ष्मी का किरदार निभाया तो वहीं विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर अमोल दीक्षित का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों के पॉजीटिव रिव्यूज मिले हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles