बिल्लियों के झुंड को देखकर उनके पास जाने की जिद करते दिखे रितेश देशमुख के बेटे रियान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख को आखिरी बार ‘हाउसफुल 4’ फिल्म में देखा गया था. जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया है. रितेश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते  हैं और इसी की वजह से वह लाइमलाइट में भी आ जाते हैं. हाल ही में रितेश देशमुख का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनके साथ उनके बेटे रियान देशमुख भी नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश अपने बेटे को स्कूल से घर लेकर आते हुए नजर आ रहे हैं. तभी गाड़ी के पीछे बिल्लियों का झुंड नजर आता है. जैसे ही रियान की नजर बिल्लियों के झुंड पर पड़ती है तो वह उनके साथ खेलने की जिद करने लगते हैं और वह बिल्लियों के पास जाने के लिए दौड़ लगाते हैं लेकिन रितेश उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं और उन्हें उठाकर घर ले आते हैं. जिसके बाद रियान अपने पापा से नाराज होते नजर आते हैं और अपने घर की तरफ जाने लगते हैं.

रितेश और रियान के इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं और अपने-अपने रिएक्शंस भी शेयर कर रहे हैं. रितेश देशमुख की आखिरी रिलीज फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ने 200 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार कर लिया है.

View this post on Instagram

Calmness is cradle of power.

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

साल 2003 में रितेश ने ‘तुझे मेरी कसम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में रितेश के साथ जेनेलिया डिसूजा ने लीड रोल निभाया था. पहली फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने रफ्तार पकड़ी और उनकी झोली में ‘मस्ती’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘मालामाल वीकली’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी हिट फिल्में आई.

‘हाउसफुल 4’ से पहले रितेश ने मिलाप जावेरी की ‘मरजावां’ फिल्म में काम किया था. जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में रितेश देशमुख विलेन की भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में उनका बौने व्यक्ति का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था.

Published by Chanchala Verma on 11 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles