5 साल का रिश्ता तोड़ एकदूजे से अलग हुए अश्मित पटेल और महक चहल, 2017 में हुई थी सगाई

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में अफेयर और ब्रेकअप से जुड़ी ख़बरें आना आम बात हो चुकी हैं. हाल ही में इंडस्ट्री के एक और कपल के अलग होने की खबर सामने आ रही है. जी हां, अश्मित पटेल और महक चहल ने अपना 5 साल का रिश्ता तोड़ दिया है. इस बात का खुलासा महक ने खुद ही किया है.

बता दें अश्मित और महक साल 2017 में सगाई के बंधन में बंध चुके हैं. लेकिन अब इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान महक ने बताया कि कि यह उनका निर्णय था जिसके चलते उन्होंने अपने पांच साल लंबे रिश्ते को खत्म कर दिया. महक ने कहा- ‘मैंने अश्मित को छोड़ दिया. मुझे यह कदम उठाना पड़ा और इस रिश्ते से निकलना पड़ा.’

यही नहीं अश्मित ने भी इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उनका महक से रिश्ता खत्म हो गया है. बातचीत के दौरान अश्मित ने कहा – ‘यह सच है कि अब हम एक साथ नहीं हैं. मैं इस मामले पर शांत रहना चाहता हूं और कोई कमेंट नहीं करना चाहता.’

रिपोर्ट्स की माने तो अश्मित और महक के ब्रेकअप को कुछ महीने भी हो चुके हैं. बता दें अश्मित और महक डेस्टिनेशन वेडिंग भी करने वाले थे लेकिन अब इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है.

साल 2017 में अश्मित ने स्पेन में एक रोमांटिक हॉलिडे के दौरान एक रेस्तरां में महक को प्रपोज किया था. जिसके फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाए थे.

बता दें अश्मित ने साल 2003 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म ‘इन्तहां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्हें ‘मर्डर’, ‘दिल दिया है’ और ‘फाइट क्लब’ जैसी कई फिल्मों में देखा गया है. यही नहीं वह ‘बिग बॉस 4’ के दूसरे रनर-अप रह चुके हैं. यही नहीं महक ‘बिग बॉस 5’ में नजर आई थीं और इस शो की वह पहली रनर-अप रही थीं. ‘पडोसन’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं महक को बिग बॉस के बाद से अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.

Published by Chanchala Verma on 13 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles