जॉन ने अरशद को गिफ्ट की महंगी बाइक, एक्टर ने बताया – ‘जॉन देते हैं दोस्तों को काफी महंगे गिफ्ट्स’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम बाइक लवर हैं और उनके पास बाइक्स का अच्छा खासा कलेक्शन है. उनके पास कई तरह की ब्रांड्स की बाइक्स हैं. हाल ही में अरशद वारसी को जॉन अब्राहम ने न्यू ईयर के मौके पर एक हाई-एंड बाइक गिफ्ट की है. जॉन के इस बाइक्स लव और कलेक्शन को लेकर हाल ही में अरशद वारसी ने कुछ बातें शेयर की हैं. बता दें अरशद वारसी के पास भी कुछ टॉप क्लास बाइक्स हैं.

अपने इंटरव्यू के दौरान अरशद ने बताया कि जब दोनों ‘पागलपंती’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो ये दोनों सेट पर काफी समय तक बाइक्स को लेकर बातचीत करते थे और जब जॉन को एक नई बाइक दिखी तो उन्होंने तुरंत ही अरशद को उसकी फोटो भेजी. फोटो देखकर अरशद ने जॉन से पूछा कि वह अपने बाइक कलेक्शन में एक और बाइक ला रहे हैं तो जॉन ने जवाब देते हुए कहा कि वह अरशद के लिए यह बाइक खरीदना चाहते हैं. अरशद ने जॉन से इतना महंगा गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया.

लेकिन जॉन ने इसके बावजूद अरशद को BMW F750 GS बाइक गिफ्ट में दी. बता दें इस बाइक की कीमत 12 लाख रूपए है. अरशद ने बताया कि जॉन अब्राहम अपने ऊपर बहुत ज्यादा खर्च नहीं करते हैं लेकिन अपने दोस्तों को काफी महंगे गिफ्ट्स देते रहते हैं.

 

आगे उन्होंने बताया कि जब वह जॉन के साथ ‘काबुल एक्सप्रेस’ की शूटिंग कर रहे थे तब जॉन ने उनसे पूछा था कि अरशद ने बाइकिंग क्यों बंद कर दी. जिसमें अरशद ने कहा था कि उनकी पत्नी मारिया गोरेटी को बाइकिंग पसंद नहीं है और इसलिए उन्होंने अरशद को बाइक राइडिंग करने से मना कर दिया. जिसके बाद जॉन अब्राहम ने मारिया को समझाया और उन्हें मनाया कि अरशद बाइक राइडिंग दोबारा शुरू कर सकें.

बता दें अरशद और जॉन की फिल्म ‘पागलपंती’ को दर्शकों ने पसंद किया. फिल्म में उर्वशी रौतेला, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट जैसे स्टार्स भी लीड रोल में नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 14 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles