15 किलो बढ़े हुए वजन के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं कृति सेनन, फिटनेस फ्रिक हैं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में काफी समय से ज़ीरो फिगर का ट्रेंड चल रहा है. हर एक्ट्रेस अपने आपको फिट एंड फाइन रखने के लिए खूब मेहनत करती है. लेकिन कुछ समय के बाद बॉलीवुड की एक नामी एक्ट्रेस 15 किलो बढ़े हुए वजह के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं कृति सेनन की.

बता दें कृति अपनी आने वाली फिल्म में 1 या 2 किलो नहीं बल्कि 15 किलो बढ़े हुए वजन के साथ नजर आने वाली हैं. कृति सेनन एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है ‘मिमी’.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने अपने वजन बढ़ाने और डायट को लेकर बातचीत की. कृति ने कहा कि इस भूमिका में खुद को ढालने के लिए वह बहुत मेहनत कर रही हैं. वजन बढ़ाने के लिए, उन्‍हें अपने कार्ब्स और फैट का चार्ट बदलना पड़ा और पनीर, मिठाई, घी, जंक फूड, आलू, शकरकंद और ऑयली फूडउन्हें खाने पड़ रहे हैं.

एक्ट्रेस ने बताया – ‘मेरे लिए, इतने किलो बढ़ाना वास्तव में एक चुनौती है क्योंकि यह मेरे शरीर के लिए बहुत नया है. मुझे एक तरह से अपने मेटाबॉलिज्म से लड़ना है और कम समय में वजन बढ़ाने के लिए अपने कैलोरी सेवन को बढ़ाना है. लेकिन मैं अपने अंदर आने वाला ये चेंज देखने के लिए उत्साहित हूं. यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इसे सब कुछ देना चाहती हूं, भले ही इसका मतलब ये हो कि मैं इस बीच कोई और काम ना करूं.’

View this post on Instagram

🌹🌹

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

बात करें कृति की तो आखिरी बार उन्हें ‘पानीपत’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को लेकर काफी बज़ बना हुआ था लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की. हालांकि साल 2019 में आई कृति की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही.

Published by Chanchala Verma on 14 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles