‘बेल बॉटम’ फिल्म में अक्षय के साथ नजर आ सकती हैं मृणाल ठाकुर, लव इंट्रस्ट का होगा किरदार

Get Daily Updates In Email

बैक टू बैक हिट फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार की साल 2020 में आने वाली फिल्मों के नाम भी सामने आ चुके हैं. जिनमें से एक फिल्म है ‘बेल बॉटम’. इस फिल्म की शूटिंग 2020 में पूरी होगी क्योंकि यह फिल्म 2021 में 22 जनवरी को रिलीज होगी. अपनी इस फिल्म की घोषणा खुद अक्षय ने ही फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दी थी.

फिल्म की घोषणा के बाद से ही सभी के मन में यही सवाल है कि इस फिल्म में अक्षय के साथ लीड एक्ट्रेस कौन होंगी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में ‘सुपर 30’ की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल निभाते हुए नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी अपनी फिल्म में मृणाल ठाकुर को लेने के लिए तैयार हैं. अगर मृणाल इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो यह पहली बार होगा जब मृणाल और अक्षय साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

‘बेल बॉटम’ फिल्म एक पीरियड फिल्म है. जिसमें अक्षय कुमार एक जासूस की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में मृणाल का किरदार उनकी प्रेमिका का होगा. इसके साथ ही उनके किरदार के अलग-अलग शेड्स भी होंगे. सोर्स की माने तो ये फिल्म इसी टाइटल पर बनी कन्नड़ मूवी का ऑफिशियल एडप्शन है. फिल्म का निर्देशन जयतीर्थ ने किया था. फिल्म में रिषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने लीड रोल प्ले किया था.

बता दें मृणाल ने टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की है लेकिन अब वह फिल्मों में खुद को साबित कर चुकी हैं.  मृणाल ने ‘लव सोनिया’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. खास तौर पर मृणाल को अपने सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से पहचान मिली है. मृणाल को ‘लव सोनिया’ के बाद ‘सुपर 30’, ‘बाटला हाउस’ में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद वह शाहिद कपूर के साथ ‘जर्सी’ में और ‘तूफान’ में फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा मृणाल को ‘घोस्ट सीरीज’ में भी देखा जा चुका है. जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था.

Published by Chanchala Verma on 14 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles