‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से सामने आया आलिया का लुक, माथे पर बड़ी लाल बिंदी लगाए आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बहुत ही कम समय में आलिया ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है और अब आलिया बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं. आखिरी बार आलिया भट्ट ‘कलंक’ फिल्म में नजर आई थीं. आलिया के पास अभी भी फिल्मों की लाइन लगी हुई है. जिसमें एक नाम ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी है. जी हां, इस फिल्म की घोषणा कुछ दिनों पहले ही की गई थी. जिसके बाद अब फिल्म से जुड़ा आलिया का लुक भी सामने आ चुका है.

आलिया ने खुद ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से जुड़ा लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है जो कि अब खूब वायरल हो रहा है. बता दें आलिया कि यह फिल्म संजय लीला भंसाली के होम प्रोडक्शन में बनाई जा रही है. आलिया ने फिल्म के 2 लुक शेयर किए हैं. पहले लुक में वह यंग एज में नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने 2 छोटी की हुई है. साथ ही माथे पर बिंदी भी लगाई है. अपने पोस्टर्स को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है – ‘ये हैं गंगूबाई काठियावाड़ी.’

इसके बाद आलिया ने एक और फोटो शेयर किया है. जिसमें वह वयस्क नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने माथे पर बढ़ी लाल बिंदी लगाई हुई है. नाक में नथनी, कान में ईयररिंग्स और गाल पर एक मार्क भी बनाया हुआ है. यह गंगूबाई का उस समय का लुक है जब वह ‘माफिया क्वीन’ बन गई थीं. आलिया का यह लुक भी बहुत ही अट्रेक्टिव लग रहा है.

बता दें यह फिल्म 11 सितम्बर 2020 को रिलीज होने वाली है. आलिया के इस लुक की सभी तारीफ़ कर रहे हैं. बता दें संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की एक साथ यह पहली फिल्म है. इससे पहले संजय लीला भंसाली ने आलिया और सलमान के साथ ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म की घोषणा की थी लेकिन किसी कारण से यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन लीड रोल में नजर आ सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles