खेत में फोटो क्लिक कराना अनन्या को पड़ा महंगा, स्ट्रगल को लेकर सोशल मीडिया पर लगी क्लास

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. इस फिल्म के लिए अनन्या को खूब पसंद किया गया है. जिसके बाद अनन्या को ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आई थीं. इन दोनों ही फिल्मों के लिए अनन्या को खूब पसंद किया गया था.

हाल ही में अनन्या ने कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. जिसकी वजह से वह एक बार फिर से चर्चा में आई हैं. इन फोटोज में अनन्या गन्ने के खेत में खड़ी हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा है – ‘पलट’ #DDLJmoment’.

Courtesy 

इस फोटो में अनन्या ब्लू कलर की स्पेगेटी और लाइट ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में वह बहुत ही अच्छी लग रही हैं लेकिन अनन्या को अपने इस लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘खेत में स्ट्रगल कर रही हो क्या? वहीं एक और यूजर ने लखा – ‘ठीक है ठीक है.. मान लिया हमने कि आपने बहुत स्ट्रगल किया है. अब सबूत मत दो.’ एक यूजर ने तो कमेंट में हद ही कर दी. अनन्या ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘दीदी को खुद खेतों में चल कर खेतीबाड़ी करनी पड़ रही है. वाकई में बहुत स्ट्रगल किया है.’

Courtesy 

ऐसे ही कई कमेंट्स अनन्या के फोटो पर रहे हैं. जिस वजह से अनन्या को ट्रोल भी किया जा रहा है.

Courtesy 

बता दें अनन्या साल 2019 के न्यूकमर स्टार्स के साथ राजीव मसंद के राउंडटेबल शो पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में कुछ बातें कही जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था.

View this post on Instagram

whatever floats ur boat ⛵️☺️🐠

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

बता दें एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल को लेकर कहा था- ‘सबको लगता है कि ये कितना ग्लैमरस है कि मेरे पास सबकुछ है. मैं जो कुछ चाहती थी, मुझे वो सब मिल चुका है. मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मैं अपने पिता की बेटी हूं. जब लोग मुझसे नेपोटिज्म के लिए नफरत करते हैं, तो मैं इसपर शर्मिंदा नहीं होती कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं. मेरे पिता ने कड़ी मेहनत की है. वो आज भी हर रोज मेहनत करते हैं. मुझे उन पर गर्व है.’

Published by Chanchala Verma on 15 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles