सामने आया ‘छपाक’ और ‘तानाजी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दोनों की कमाई में है बड़ा अंतर

Get Daily Updates In Email

10 जनवरी को एक ही साथ बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई थीं. जिनके बीच कमाई के मामले में रिलीज के दिन से ही टक्कर होती नजर आ रही है. बता दें 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण स्टारर ‘छपाक’ और अजय देवगन स्टारर ‘तानाजी’ रिलीज हुई थी. जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच मुकाबला होता नजर आ रहा है. दर्शकों को दोनों ही फिल्में पसंद आ रही हैं. तो चलिए अब डालते हैं इन दोनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर –

बात करें पहले ‘छपाक’ फिल्म की तो. फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन 2 या सवा दो करोड़ के आसपास है. वहीं फिल्म ने शुक्रवार को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़ और सोमवार को 2.35 करोड़ की कमाई की थी. जिसके बाद अब फिल्म की 5 दिन की कमाई 23.50 करोड़ रूपए के आसपास पहुंच चुकी है.

बता दें ‘छपाक’ को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में नजर आए थे. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म का कुल बजट 45 करोड़ रूपए है. लेकिन फिल्म अभी तक अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है. ‘छपाक’ को कुल 2,160 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. जिसमें भारत में 1,700 स्क्रीन्स और विदेश में 460 स्क्रीन्स शामिल हैं.

अब बात करें अजय देवगन स्टारर ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की तो रिलीज के 5 दिन बात भी इस फिल्म की कमाई लगातार जारी है. फिल्म ने मंगलवार को 16 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है. जिसके बाद फिल्म की रिलीज के 5 दिन पूरे होने पर फिल्म की कमाई करीब 91.50 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है.

इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान और काजोल भी लीड रोल में नजर आए हैं. अब बात करें फिल्म के बजट की तो इसे 110 करोड़ रूपए के खर्च के बाद बनाया गया है. जिसके बाद इसके प्रचार और प्रिंट्स पर 15 करोड़ रूपए खर्च के गए हैं. इस हिसाब से फिल्म की कुल लागत 125 करोड़ रूपए है. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रूपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी.

Published by Chanchala Verma on 15 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles