बॉलीवुड के गलियारों में कियारा-सिद्धार्थ के अफेयर के चर्चे, परिवार से भी मंजूरी मिलने की खबरें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे लव अफेयर की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने लव अफेयर की वजह से चर्चा में बने हैं. इन दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही अपने रिलेशनशिप के लिए सीरियस हैं. लेकिन इन दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है.

बता दें इस कपल ने इस बार साउथ अफ्रीका में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है. जिसके बाद से इन दोनों के फोटोज भी सामने आए थे. कियारा के कुछ फोटोज सामने आए थे, जिनमें सिद्धार्थ की परछाई भी नजर आई थी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ और कियारा को अपने परिवार की मंजूरी भी मिल गई है.

रिपोर्ट्स की माने तो न्यू ईयर के मौके दोनों न अपने परिवार को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था. जिसके बाद से इन दोनों को न्यू ईयर पार्टी में साथ देखा गया था. जिसके बाद दोनों फैमिली के लिए डिनर का भी आयोजन किया गया था. यह डिनर पार्टी काफी अच्छी रही थी. दोनों परिवारवालों ने इनके रिश्ते को मंजूरी भी दे दी है.

बता दें सिद्धार्थ और कियारा फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आने वाले हैं. इन दोनों ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर ली है. यह फिल्म साल 1999 में हुए कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में सिद्धार्थ विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं कियारा विक्रम की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल में नजर आने वाली हैं.

अब यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि ये दोनों सितारे शादी के बंधन में बंधते हैं या नहीं. कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है.

इसके बाद कियारा ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की शूटिंग में बिजी हैं. जिसके बाद वह ‘भूल भुलैया’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles