मां के साथ मंदिर पहुंचे कार्तिक, सामने आया उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ का पोस्टर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के हैंडसम कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्मों के लिए चर्चा में बने हैं. ‘पति, पत्नी और वो’ की सक्सेस के बाद अब कार्तिक की अगली फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है. जी हां, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का पोस्टर भी सामने आ चुका है. जिसमें दोनों ही सितारे बहुत अच्छे लग रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कार्तिक ने यह भी बता दिया है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म अगले महीने 14 फरवरी के दिन रिलीज होगी. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है  वहां हैं नहीं जहां लेटे हैं…….कहीं उड़ रहे हैं Veer और Zoe.’

यह फिल्म साल 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है. जिसमें सारा के डेड सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए थे. जिस वजह से यह फिल्म सारा के लिए बहुत ही स्पेशल है. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक एक दूसरे के करीब आए थे. दोनों को लेकर यह खबर भी आई थी कि दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया है. लेकिन बाद में इन दोनों के अलग होने की खबर भी आने लगी थी. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि दर्शकों को सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री कितनी पसंद आती है.

View this post on Instagram

#kartikaryan & #saraalikhan ♥️♥️♥️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस पोस्टर रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वह अपनी मां के साथ शनि मंदिर जाते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि कार्तिक ऑटो से इस मंदिर में पहुंचे थे. कार्तिक आर्यन की मॉम का आज जन्मदिन है और इस मौके पर वह उनके साथ जुहू के शनि मंदिर पहुंचे थे. कार्तिक को इस तरह देखकर फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और फोटोज लेना शुरू कर दिया.

कार्तिक का यह वीडियो और कई फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles