BB-13: शो में एक-दूसरे के करीब आए थे हिमांशी और आसिम, मंगेतर से तोड़ा 10 साल पुराना रिश्ता

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में प्यार, मोहब्बत के साथ ही ब्रेकअप को लेकर भी खबरें आती रहती हैं. यह एक ऐसा शो है जहां कब कौन किसके करीब आ जाए कहा नहीं जा सकता. यही नहीं बिग बॉस ने अब तक कई जोड़ियां भी बनाई हैं. बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की नजदीकियां सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हैं. इनके अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने भी आसिम से ब्रेकअप कर लिया है.

इस बात का खुलासा शो में उस समय हुआ जब शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी की घर के अंदर एंट्री हुई. शो में आने के बाद पराग ने बताया कि कोई उनका बाहर इंतजार कर रहा है. जब आसिम ने पूछा कि कौन? तो इस बात का जवाब देते हुए पराग ने हिमांशी खुराना का नाम लिया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हिमांशी ने अपने मंगेतर से रिश्ता तोड़ लिया और वो बाहर आसिम का इंतजार कर रही हैं. ये मैसेज हिमांशी ने ही उनके लिए दिया है.

पराग की ये सभी बातें सुनकर घरवाले पहले तो हैरान रह गए लेकिन बात मर सब मिलाकर उन्हें चिढ़ाने लगते हैं. जिसके बाद आसिम कहते हैं कि- ‘मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी थी लेकिन अगर मेरी वजह से ऐसा हुआ है तो ये मुझे ठीक नहीं लग रहा.’ जिसके बाद आसिम हिमांशी से अपना रिश्ता तोड़ने की वजह बताते हैं.

हिमांशी को लेकर शहनाज माहिरा से कहती हैं – ‘मैंने पहले ही कहा था हिमांशी का मंगेतर बहुत पजेसिव है. शो में जिस तरह हिमांशी और आसिम का रिश्ता दिख रहा था उसके बाद लग रहा था कि उनका ब्रेकअप हो जाएगा.’

पराग ने जो बातें आसिम से हिमांशी के बार में कहीं उन सब बातों से शो में पहुंचे आसिम के भाई इनकार करते नजर आए. जिसके बाद अब यह कन्फ्यूजन जरूर हो गया है कि हिमांशी का सचमुच ब्रेकअप हुआ है या नहीं. रिपोर्ट्स की माने तो बतौर गेस्ट एक बार हिमांशी घर के अंदर नजर आ सकती हैं और शायद तभी वह अपने रिश्ते की सच्चाई सबके सामने बता पाएं.

View this post on Instagram

Follow @himanshikfan When #ASIMRIAZ brother Enters biggboss house , it's not all gloomy in the house as a joyous moment takes over when the close one of some of the housemates enter the house, but things get a little awkward when they make some startling revelations. Take a sneak peek of the upcoming dhamaka-filled episode, on Voot! #Sidharthshukla #rashmidesai . #salmankhan #sidharthshukla #rashamidesai #devoleenabhattacharjee #asimriaz #shehnazzgill #himanshikhurana #arshikhan #hinakhan #hindustanibhau #dipikakakkar #shoaika #princenarula #priyanksharma #surbhijyoti #mouniroy #punjabitiktok #asimanshi #asimhimanshi #punjabisuit #punjabisongs . #weloveasim #justiceforasim #WeLoveHimanshiKhurana #RealHimanshi #Voot

A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@himanshikfan) on

बता दें कि हिमांशी और उनके मंगेतर एक दूसरे को 10 सालों से जानते हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles