शाहरुख़ खान के लाड़ले ने रेस में जीता ब्रोंज और सिल्वर मेडल, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

शाहरुख़ खान इंडस्ट्री के पसंदीदा एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे पिता भी हैं. कई मौकों पर वह अपने बच्चों को लेकर बातचीत करते हुए नजर आ चुके हैं और हाल ही में शाहरुख़ खान के लिए ऐसा ही एक और ख़ुशी का पल है. हाल ही में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने रेस में जीत हासिल कर अपने पिता का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है. इस बात की जानकारी गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी.

बेटे अबराम के गोल्ड मेडल जितने के बाद से शाहरुख उन्हें प्यार से अपना ‘गोल्ड मेडल’ कहकर बुला रहे हैं. शाहरुख़ खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक कोलाज शेयर किया है. जिसमें अबराम ब्रोंज और सिल्वर मेडल और सर्टिफिकेट के साथ नजर आते नजर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अबराम ने लिखा था – ‘आज रेस के दिन मेरे बेटे ‘गोल्ड मेडल’ ने सिल्वर और ब्रोन्ज मेडल जीता है.’

वहीं गौरी खान ने भी बेटे और शाहरुख़ खान का फोटो शेयर किया है. जिसमें दोनों मेडल लेकर पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि शाहरुख, अबराम से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अबराम अभी 6 साल के हैं. उनका जन्म सेरोगेसी से 2013 में हुआ था. शाहरुख़, अबराम को बहुत चाहते हैं और अक्सर उनके साथ वक़्त बिताते हुए उन्हें देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

My Three Little…..❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरी भी अपने लाड़ले के साथ के फोटोज शेयर करती रहती हैं और बेटे को लेकर गौरी ने बताया था कि उनके घर पर हमेशा शोर होता है और उसके पीछे वजह उनका छोटा बेटा अबराम खान है. गौरी ने बताया कि उनके घर पर कोई नियम नहीं है और जब भी उनके बच्चे स्कूल से वापस आते हैं तो वह हमेशा घर पर ही होती हैं.

View this post on Instagram

Courchevel. The winter playground.

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बात करें शाहरुख़ खान के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार उन्हें ‘ज़ीरो’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद से उनकी कोई भी फिल्म की घोषणा नहीं हुई है.

Published by Chanchala Verma on 18 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles