‘लव आजकल’ का ट्रेलर देखने के बाद आया सैफ अली खान का रिएक्शन, दी दोनों स्टार्स को शुभकामनाएं

Get Daily Updates In Email

अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल बनने की वजह से सैफ अली खान एक बार फिर से चर्चा में आए हैं क्योंकि इस फिल्म के सीक्वल में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ही लीड रोल में नजर आने वाली हैं. जिस वजह से इस फिल्म का चर्चा में आना तो लाजमी है. फिल्म में कार्तिक आर्यन सारा के साथ नजर आने वाले हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सभी सारा और कार्तिक की तारीफ़ कर रहे हैं. इस फिल्म में सारा का बोल्ड लुक भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. ट्रेलर में सारा और कार्तिक के बीच की केमिस्ट्री भी कमाल लग रही है.

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद और बेटी को कार्तिक के साथ बोल्ड सीन देते हुए देखने के बाद अब सैफ अली खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही दिए एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा – ‘मुझे नहीं पता कि मुझे लव आज कल की शूटिंग अभी भी क्यों याद है. मैंने ट्रेलर देखा. मैं सारा और कार्तिक को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं लेकिन मुझे अपनी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया था.’

सैफ के इस स्टेटमेंट के बाद से यह तो साफ़ है कि उन्हें अपनी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया है और बेटी की फिल्म का नहीं. बात करें सारा और कार्तिक स्टारर फिल्म ‘लव आजकल’ की तो फिल्म का ट्रेलर 17 जनवरी को मुंबई के जुहू के एक सिनेमाघर में लॉन्च किया गया था. ट्रेलर आने से पहले फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था. इस फिल्म में साल 1990 और 2020 की 2 कहानियों को दिखाया जाएगा.

इस फिल्म को इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट किया है. वहीं सैफ अली खान स्टारर ‘लव आज कल’ फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. जिसमें दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आई थीं. सीक्वल फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा और कार्तिक के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा अहम रोल में नजर आने वाले हैं. यह आरुषी शर्मा की डेब्यू फिल्म है. फिल्म 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज़ होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 18 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles