हार्दिक और नताशा के नए फोटो पर भी बने मीम्स, सोशल मीडिया पर आए लोगों के फनी रिएक्शंस

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हैं. हाल ही में हार्दिक ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से सगाई की है. जिसके बाद से लगातार ये दोनों सुर्खियां बटोर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक का एक फोटो शेयर किया था. जिसकी वजह से वह ट्रोल भी हुई थीं. लोगों ने उनके इस फोटो को इस्तेमाल कर मीम्स भी बनाए थे. जिसके बाद अब एक बार फिर से हार्दिक और नताशा यूजर्स के निशाने पर आए हैं. दरअसल नताशा और हार्दिक का एक फोटो सोशल मीडिया पर छाया है. जिसमें दोनों एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Hottest couple 🔥🔥. . . #hardikpandya #natasha

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi) on

इस फोटो को एक फैन क्लब पेज से शेयर किया गया है. जिसके बाद से उनके इस फोटो पर कई सारे कमेंट्स आ रहे हैं. कुछ लोगों को यह फोटो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग इस फोटो को लेकर हार्दिक और नताशा का मजाक उड़ा रहे हैं. यह तो हम जानते ही हैं कि नताशा हार्दिक से दिखने में काफी फेयर हैं और इसी वजह से इन दोनों का मजाक उड़ाया जा रहा है.

 

इस फोटो को देखकर कुछ यूजर्स का कहना है कि – ‘पैसा बोलता है, अच्छे झाड़ पर हमेशा बंदर ही चढ़ते हैं.’

तो वहीं एक यूजर ने लिखा – ‘जोड़ी Hottest नहीं ब्लैक एंड व्हाइट है.’

एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘इतनी हॉट तो मेरी कॉफी भी नहीं.’

बता दें न्यू ईयर के मौके पर हार्दिक ने नताशा को समुद्र किनारे प्रपोज किया था और यहीं हार्दिक ने नताशा को रिंग भी पहनाई थी. बात करें नताशा की तो वह सर्बिया की मॉडल हैं. उन्हें कई ऐड में देखा जा चुका है. जिसमें फिलिप्स, कैडबरी, टेट्ली, जे हेम्सटेड, जॉनसन ऐंड जॉनसन जैसे ब्रांड्स शामिल हैं.

नताशा को सबसे ज्यादा पहचान ‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दे’ से मिली है. इसके अलावा वह ‘फुकरे रिटर्न्स’ फिल्म के सॉन्ग ‘ओ मेरी महबूबा’, ‘सत्याग्रह’ फिल्म के सॉन्ग ‘अय्यो जी’ और ‘बंदूक’ फिल्म के सॉन्ग ‘बादशाह’ में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles