सैफ की लगातार फ़िल्में फ्लॉप होने की वजह से हुआ था अमृता से तलाक, दोनों के बीच है उम्र का बड़ा अंतर

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान ने जब फिल्मों में एंट्री की थी. तब स्टार किड होने के बावजूद उन्हें खूब मेहनत करनी पड़ी थी.लेकिन धीरे-धीरे सैफ सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए और आज उनका नाम बॉलीवुड के सफल एक्टर्स में लिया जाता है. अपनी फिल्मों के साथ ही सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं.

Courtesy

बता दें सैफ अली खान 2 शादियां कर चुके हैं. पहली शादी उन्होंने की थी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से लेकिन पहली शादी सफल नहीं होने की वजह से उन्होंने करीना कपूर खान से दूसरी शादी की. जिनके साथ वह आज भी रहते हैं. सैफ अली खान ने अमृता सिंह से भागकर शादी की थी. दोनों एक दूसरे से इस कदर प्यार करते थे कि दोनों ने अपनी उम्र के अंतर को भी नजरअंदाज कर दिया. लेकिन इसके बावजूद ये दोनों साथ नहीं रह पाए और दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया.

 

Courtesy

इन दोनों की तलाक की बात जब सामने आई तो सभी हैरान थे. जब इन दोनों की शादी हुई थी तब अमृता बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस थीं लेकिन सैफ उस समय स्ट्रगल कर रहे थे. शादी के बाद अमृता ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और सैफ की लगातार फ़िल्में फ्लॉप हो रही थीं. ऐसे में सैफ को असफल होते देख अमृता हताश हो गईं. धीरे-धीरे इन दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होने लगा जिसने धीरे-धीरे बड़ा रूप ले लिया.

Courtesy

सैफ अपनी शादीशुदा जिंदगी से इतना परेशान हो गए थे कि वह अमृता से अलग रहने लगे थे. यही नहीं अमृता सैफ को अपने बच्चों सारा और इब्राहिम से मिलने तक नहीं देती थीं. लगातार होने वाली लड़ाई से तंग आकर दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया.

Courtesy

जिसके बाद सैफ ने साल 2012 में खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की. जिनसे उन्हें एक बेटा भी है तैमूर अली खान. सैफ और अमृता के दोनों बच्चे इब्राहिम और सारा की बॉन्डिंग करीना से काफी अच्छी है.

Published by Chanchala Verma on 19 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles