भाई विक्की की गर्लफ्रेंड को पसंद करते हैं सनी सिंह, इंटरव्यू के दौरान शेयर की मजेदार बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्मों के साथ ही अपने अफेयर की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने हैं. हाल ही में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा है किया कि एक बार उनका दिल भाई विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड पर आ गया था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनका भाई उसी लड़की को डेट कर रहा है और इस बारे में उन्होंने कभी भी अपने भाई को नहीं बताया.

सनी ने इंटरव्यू के दौरान कहा – ‘हां, लेकिन मुझे पता नहीं था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड है. मुझे बाद में मुझे बाद में पता चला कि वे डेट कर रहे थे.’ आगे उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी विक्की को अपनी भावनाओं के बारे में नहीं बताया. सनी ने जब पूछा गया कि विक्की को इंटरव्यू देखने के बाद पता चल जाएगा, तो सनी ने हंसते हुए कहा – ‘वह यह नहीं जान पाएगा कि कौन-सी वाली है.’ आगे उन्होंने कहा कि उन्हें विक्की के भाई के रूप में पहचाने जाने पर गर्व है पर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खुद की जगह बनाना चाहते हैं.

अपनी बात को समझाते हुए सनी ने कहा – ‘समाज में अपनी पहचान बनाने के लिए एक बहुत मजबूत बनना पड़ता है. मुझे विक्की का भाई कहा जाता है. यह मेरे लिए गर्व की बात है क्योंकि इससे पता चलता है कि विक्की ने अपनी पहचान कितनी अच्छी बनाई है लेकिन मुझे इस बात की परवाह है कि मेरी अपनी पहचान कब होगी. यह ऐसी चीज है जो आपके पास हमेशा होनी चाहिए फिर चाहे आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.’

बात करें सनी के वर्कप्लेस की तो उन्हें आखिरी बार ‘भांगड़ा पा ले’ फिल्म में देखा गया था. फिलहाल सनी अपनी वेब-सीरीज़ ‘द फॉरगॉटन आर्मी: आज़ादी के लिए’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. इस सीरीज को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. इस वेब सीरीज में सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज (आईएनए) के सैनिकों की कहानी को दिखाया जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 20 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles