टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं जेनिफर विंगेट, खुद की फिटनेस और खूबसूरती का पूरा रखती हैं ध्यान

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों अपने पॉपुलर शो ‘बेहद’ के सीक्वल ‘बेहद 2’ में नजर आ रही हैं. सीरियल में जेनिफर ने माया का किरदार निभाकर खूब तारीफें बटोरी हैं. उनकी एक्टिंग के साथ ही जेनिफर का स्टाइल और उनका ग्लैमरस अवतार भी दर्शकों को खूब पसंद आता है. अब खूबसूरती की क्या बात करें जेनिफर की खूबसूरती तो देखते ही बनती है. तो चलिए आज आपको बताते हैं टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के ब्यूटी सीक्रेट्स, जिनकी वजह से जेनिफर इतनी खूबसूरत दिखती हैं और साथ ही फिट भी नजर आती हैं –

हमेशा रहें टेंशन फ्री  –

जेनिफर के हिसाब से सभी को टेंशन फ्री होना चाहिए. टेंशन का सीधा असर आपने शरीर की सेहत पर पड़ता है. इसी वजह से जेनिफर आज भी खूबसूरत नजर आती हैं. जेनिफर का मानना है कि अगर आप खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो आपको टेंशन फ्री होना जरुरी है.

पर्याप्त पानी पिएं  –

सभी एक्ट्रेसेस की तरह ही जेनिफर ने यह भी बताया कि खूबसूरत दिखने के ली पानी पीना जरुरी है. अगर आप ज्यादा पानी नहीं पी पा रहे हैं तो आप खूब सारा पानी वाला कोई भी फल खरीद सकती हैं.

इन सभी के अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कभी भी आप टीवी पर देखकर अपने लिए कोई चीज ना मंगवाएं. खास तौर पर चेहरे पर लगाने वाली. हर किसी को अपनी स्किन उनके स्किन टाइप के हिसाब से ही चेहरे पर लगाने वाले कॉस्मेटिक का चयन करना चाहिए. जेनिफर को लेकर यह तो साफ है कि वह अपने आप का पूरा ध्यान रखती है.

View this post on Instagram

Killer kind of coy. #thegoodkind

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

इस शो के बाद आखिरी बार जेनिफर को ‘बेपनाह’ शो में देखा गया. इस शो में वह हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आई थीं. जिसके बाद से जेनिफर और हर्षद के अफेयर की ख़बरें आने लगी थीं. वैसे भी हर्षद और जेनिफर की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है.

View this post on Instagram

We clean up good ?

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

बात करें जेनिफर की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने साल 2012 में ‘दिल मिल गए’ के अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी. यह करण की दूसरी शादी थी. पहली शादी के साथ ही करण की दूसरी शादी भी नहीं चल पाई और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया.

Published by Chanchala Verma on 21 Jan 2020

Related Articles

Latest Articles