अरमान जैन की बारात में खूब थिरकीं करीना और करिश्मा, अब्बा के कंधों पर बैठे दिखे तैमूर

Get Daily Updates In Email

कपूर खानदान इन दिनों अरमान जैन की शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद कल आखिरकार अरमान जैन घोड़ी चढ़े और पूरा कपूर खानदान इस जश्न में शामिल हुआ. बता दें अरमान जैन कल अनीषा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए. अरमान और अनीषा की शादी के फोटोज सोशल साइट्स और छाए हैं.

इस वीडियो में करीना और करिश्मा अपने भाई अरमान जैन के साथ कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. दोनों की अपनी भाई की शादी की ख़ुशी इस वीडियो में साफ़ नजर आ रही है.

यही नहीं दोनों बहनों ने कार में जमकर डांस भी किया.

अब जब करीना इतना एन्जॉय कर रही हैं तो उनके बेटे तैमूर कैसे पीछे रह सकते हैं. तैमूर को अपने मामू की बारात में अपने अब्बा सैफ के कंधों पर देखा गया. जहां उन्होंने ब्लू कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था. तैमूर ट्रेडिशनल लुक में और भी क्यूट लग रहे थे.

इस शादी में फिल्म जगत के नामी सितारे शामिल हुए थे. बात करें स्टार्स के लुक की तो करीना कपूर खान ने येलो कलर की साड़ी पहनी थी. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. करीना के साथ करिश्मा कपूर खान पिंक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी पहनी थी. जो कि उनके लुक को और भी बढ़ा रही थी. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा भी लहंगा पहने हुए बहुत सुन्दर लग रही थीं.

अब बात करें दूल्हा दुल्हन की तो अरमान ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी. जिसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की मोतियों की माला और साफा पहना था. वहीं दुल्हन यानि अनीषा ने रेड कलर का लहंगा पहना था जो कि बहुत ही खूबसूरत लग रहा था.

आपको बताते हैं इस शादी में शामिल हुए सेलिब्रिटीज के फोटोज –

बता दें अरमान जैन करीना और करिश्मा की बुआ रीमा कपूर के बेटे हैं. रीमा ने बिज़नेसमैन मनोज बाजपाई के साथ शादी की थी.

अरमान ने साल 2014 में आई फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से बॉलीवुड डेब्यू किया हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी.

Published by Chanchala Verma on 04 Feb 2020

Related Articles

Latest Articles