विक्की कौशल ने बिग बॉस के घर में बनाया डरावना माहौल, माहिरा शर्मा को घर से लेकर आए बाहर

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 13’ अब अपने फिनाले की और बढ़ रहा है और फिनाले के इतने करीब आकर टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा का विनर बनने का सपना चूर-चूर हो गया. जी हां, माहिरा शर्मा कल बिग बॉस के घर से बेघर हुईं. बता दें बिग बॉस के घर में इस बार आरती सिंह और शहनाज कौर गिल नॉमिनेटेड थीं.

कल के एपिसोड में विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने घर के अंदर डरावना माहौल भी क्रिएट किया. सभी घरवालों को घर के अंदर अजीब-अजीब सी हरकतें नजर आने लगी. जिसके बाद घर के अंदर डरावना माहौल बनता दिखा और विक्की कौशल कन्फेशन रूम से यह सब मैनेज करते दिखे. विक्की ने सभी को यह पहले ही बता दिया था कि वह घर से किसी एक सदस्य को अपने साथ घर से बाहर लेकर जाने वाले हैं और आखिर में वह माहिरा को घर से बाहर लेकर गए.

माहिरा को घर से बेघर करने की प्रक्रिया भी काफी अलग रही. पहले ‘बिग बॉस’ ने पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में बुलाकर और उन्हें सीक्रेट टास्क दिया था. जिसके हिसाब से उन्हें फोन पर दी जाने वाली इंस्ट्रक्शन को फॉलो करना था और घरवालों को डराना था और इस बारे में घरवालों को नहीं बताना था. इस टास्क में पारस को सिद्धार्थ की मदद लेने की इजाजत दी गई थी.

घर के अंदर पारस और सिद्धार्थ ने डर का माहौल क्रिएट किया. विक्की कौशल घर के अंदर आते हैं और अपनी फिल्म ‘भूत’ का प्रमोशन करते हैं. जिसके बाद विक्की ने सभी को नंबर लिखा हुआ काला कपड़ा दिया और सभी को कहा कि मेज पर जो नंबर लिखे हैं और उनके पास जो नंबर हैं उसी के अनुसार काले कपड़े को रख दें. जिसके बाद लाइट्स बंद हो जाती है और काले कपड़े पर माहिरा का नाम लिखा हुआ आता है. जिससे साफ़ हुआ कि माहिरा घर से बेघर होती हैं. अपना नाम सुनकर माहिरा इमोशनल हो गईं. और पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ से गले मिलकर रोने लगीं. इसके साथ ही उन्होंने पारस से कहा कि मेरा टॉप चार में जाने का सपना टूट गया.

Published by Chanchala Verma on 14 Feb 2020

Related Articles

Latest Articles