‘सूरज पर मंगल भारी’ फिल्म में मराठी लुक से फैंस को इम्प्रेस करेंगी फातिमा, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

‘दंगल’ फिल्म के बाद से फातिमा सना शेख की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी बढ़ गई है. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2018 में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे. बड़े बजट के साथ बनी इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. जिसके बाद अब एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

इस फिल्म से जुड़ा फातिमा का फर्स्ट लुक भी सामने चुका है. जिसमें वह मराठी महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं. अपना फर्स्ट लुक एक्ट्रेस ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. जिसमें वह मराठी लुक में नजर आ रही हैं. अपने फोटो को शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा है – ‘ये मराठी मुलगी पड़ेगी सब पे भारी!’

लाल साड़ी पहने है फातिमा बहुत ही सुन्दर लग रही हैं. उन्होंने लाल चूड़ियां पहनी है और साथ में गले में मोतियों का हार भी पहना है. इसके अलावा खुले बालों में फातिमा और भी खूबसूरत लग रही हैं. इस फिल्म में फातिमा के साथ मनोज बाजपाई और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

The team of #surajpemangalbhari

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

रिपोर्ट्स की माने तो फातिमा ने फिल्म की शूटिंग की शुरूआत में ही अपने आपको किरदार ढालने के लिए खूब मेहनत की है और कई बदलाव भी किए हैं. वहीं फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने फिल्म में फातिमा को लेने को लेकर उन्होंने कहा- ‘उनके चरित्र में एक दोहरी शख्सियत है जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो समान सहजता के साथ रहस्यमय और मुखर भूमिका निभा सके.’

बता दें ‘सूरज पे मंगल भारी’ एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है. जोकि 90 के दशक के मुंबई पर बेस्ड है. इसके अलावा फातिमा को लेकर यह खबर भी जोरों पर है कि वह ‘सैल्यूट’ फिल्म में भी नजर आ सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 Feb 2020

Related Articles

Latest Articles