600 किमी साइकिल चलाकर सलमान से मिलने पहुंचा फैन, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान की फैन फॉलोइंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. उनके फैंस अक्सर उनके घर से बाहर डेरा लगाए रहते हैं. यह सलमान की फैन फॉलोइंग ही है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई आसानी से कर जाती है. सलमान के ऐसे कई फैंस हैं जिनका उनसे मिलने का सपना पूरा हो चुका है लेकिन अब भी ऐसे करोड़ों फैन हैं जोकि अपने फेवरेट एक्टर सलमान से मिलने की इच्छा रखते हैं. यहां हम आपको सलमान के एक ऐसे ही फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सलमान के लिए दीवानगी आपके दिल को छू जाएगी.

यहां हम सलमान के एक ऐसे ही फैन के बारे में बात करने जा रहे हैं जोकि उनसे मिलने के लिए 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर गोहाटी पहुंच गया. इस फैन का नाम है भूपेन लिक्सन जोकि तिनसुखिया के रहने वाले हैं. दरअसल सलमान फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए गोहाटी आने वाले थे और इसीलिए यह साइक्लिस्ट गोहाटी पहुंचा.

बता दें जो फोटो सामने आया है. उसमें भूपेन के हाथों में एक प्रिंटआउट नजर आ रहा है. जिस पर लिखा है कि 52 साल के भूपेन का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है. उन्होंने एक घंटे में 48 किलोमीटर साइकिल चलाई और अपने नाम यह रिकॉर्ड दर्ज करवाया. खास बात तो यह है कि उन्होंने इस दौरान हैंडल को हाथ तक नहीं लगाया.

Courtesy

जब भूपेन को यह पता चला कि सलमान खान इस इवेंट में पहुंचने वाले हैं तो उन्होंने साइकिल उठाई और अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए गोहाटी के लिए चल पड़े. हालांकि यह अभी सामने नहीं आया है कि आखिर उनकी मुलाकात सलमान से हुई है या नहीं.

Courtesy

याद दिया दें कि सलमान के इस फैन की तरह अक्षय कुमार का एक फैन भी उनसे मिलने के लिए 900 किलोमीटर दूर गुजरात के द्वारका से आया था. जिसके साथ का एक फोटो भी अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया था. बात करें सलमान के वर्कप्लेस की तो सलमान का बॉलीवुड सफर 32 साल का हो चुका है. फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 Feb 2020

Related Articles

Latest Articles