काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है रश्मि की जिंदगी, शादी के 1 साल बाद ही होने लगी थी पति नंदिश से अनबन

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 के बाद से और सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उनकी जिंदगी को लेकर कई खुलासे बिग बॉस के घर में भी हुए हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं रश्मि की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें –

Courtesy 

बता दें बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान के साथ रश्मि ने अपना रिश्ता जग जाहिर कर दिया है. लेकिन अरहान से पहले रश्मि की जिंदगी में आ चुके हैं नंदिश संधु. इन दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘उतरन’ के सेट पर हुई थी. जहां ये दोनों एक दूसरे के को-स्टार थे. सेट पर ही दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने शादी भी की लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई.

Courtesy 

शादी के 3 साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. रिपोर्ट्स की माने तो नंदिश की जिंदगी में कोई और लड़की थी जिसकी वजह से रश्मि ने अपने और नंदिश को तोड़ना ही सही समझा. इस मामले को लेकर नंदिश का कहना था कि रश्मि जरूरत से ज्यादा पजेसिव थीं.

Courtesy 

19 साल की उम्र में रश्मि ने अपना करियर शुरू कर दिया था. लेकिन टीवी सीरियल ‘उतरन’ में निभाए अपने तपस्या के किरदार से रश्मि को असली पहचान मिली. इस शो में उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था. उन्हें लोग तपस्या के नाम से ही जानने लगे थे.

Courtesy 

इस सीरियल के बाद रश्मि ने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया. रश्मि ने नंदिश के साथ साल 2012 में शादी की थी लेकिन शादी के 1 साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की ख़बरें आने लगी थीं. दोनों डांस शो ‘नच बलिए 7’ का भी हिस्सा बने ताकि वह वक दूसरे को एक और मौक़ा दे पाएं.

Courtesy 

इसी शो के दौरान रश्मि ने अपने मिसकैरेज की बात भी सबके सामने कही. जिसके बाद रश्मि और नंदिश अलग हो गए. एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा था – ‘जो भी बातें सामने आईं वो सिर्फ नंदिश के पक्ष में ही थी. मैंने काफी समय तक खुद को रोककर रखा. मुझे लगता था कि मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है लेकिन अब मैं बोलना चाहती हूं. मैंने कभी अपने मन से घर छोड़ने की कोशिश नहीं की. मुझे हमेशा घर से निकाला जाता था. अगर वो इस रिश्ते को अपना 100 फीसदी देता तो कुछ भी खराब ना होता. मुझे कभी उसकी किसी फीमेल दोस्त से दिक्कत नहीं हुई. मैंने कभी उस पर शक नहीं किया. मैं अपने काम और ट्रैवल में ही बहुत व्यस्त रहती थी. मुझे नहीं पता कि वो किसी को डेट कर रहा है या नहीं. वो कर भी रहा है तो एंज्वॉय करे. मैं उसके अच्छे भविष्य की कामना करती हूं.’

Published by Chanchala Verma on 15 Feb 2020

Related Articles

Latest Articles